Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पूछ में पाक सेना ने किया युद्ध विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही है मुंहतोड़ जवाब
  • देश भर में धूम-धाम से मनाया गया 71वां स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी का त्योहार
  • महाराष्ट्र में दही-हाथी संबंधित घटनाओं में दो मृत, 197 घायल
  • हिमाचल प्रदेश के चंबा में 3.5 की भूकंप के झटके

रक्षाबंधन पर CM दीदी की शुभकामनाओं का इंतजार कर रहे हैं शहरुख!

कोलकाता: इस साल 7 अगस्त 2017 को रक्षाबंधन का त्योहार है, त्योहार की चहल पहल बॉलीवुड में भी देखी जा रही है, कलाकार अपनी अपनी कहानी मीडिया के माध्यम से जनता और अपने चहेते तक पहुंचा रहा हैं। इस कड़ी में अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रचार में लगे बॉलीवुड अभिनेता शहरुख खान ने भी अपनी दीदी को याद किया है।

दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान रक्षाबंधन को लेकर शहरुख ने कहा “दीदी मुझे हर साल रक्षाबंधन वाले दिन बधाई देती हैं। मैं इस साल भी उनके फोन का इंतजार कर रहा हूं”। दरअसल यहां शहरुख खान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बात कर रहे हैं।

बता दें कि ममता बनर्जी को राजनीति की दुनिया में दीदी के नाम से भी जाना जाता है। ममता को लेकर शहरुख ने कहा कि उन्हें राखी के मौके पर हर साल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शुभकामनाओं का इंतजार रहता है।। उन्होंने कहा कि मैं इस साल भी उनके फोन का इंतजार कर रहा हूं।"

इस दौरान शाहरुख के साथ-साथ फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद रहे। शाहरुख ने कहा कि कोलकाता पहुंचने के बाद भी मुझे उनसे मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन मैं कल दीदी को जरूर फोन करूंगा। बता दें कि शाहरुख कोलकाता जाने के दौरान चोट लग गई थी, उस चोट को लेकर शाहरुख ने कहा कि फिलहाल वो पूरी तरह से ठीक हैं।

loading...

Subscribe to our Channel