Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

दो हसिनाओं के साथ डांस प्लस में पहुंचे शाहरुख, यहां एक तीसरी हसीना के साथ किया जोरदार धमाका!

मुंबई: स्टार प्लस पर चर्चित प्रसारित होने वाले चर्चित डांस रियलीटी शो डांस प्लस शो में इस शनिवार अपने जमाने के मशहूर बॉलीवुड स्टार गोविंदा शामिल हुए। शो के दौरान कंटेस्टेंट्स का डांस देख कर गोविंदा को इतना इंसल्ट हुआ कि वह शो छोड़कर जाने लगे। हालांकि गोविंदा असल में शो छोड़कर जा नहीं रहे थे, बल्कि वह अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दे कि स्टार प्लस पर डांस प्लस शो का प्रसारण इन दिनों हर शनिवार और रविवार को किया जाता है। ऐसे में आने वाले दिनों में शो बॉलीवुड किंग शाहरुख खान आ रहे हैं। शो में शाहरुख अकेले नहीं बल्कि दो हसिनाओं के साथ आ रहे हैं। बता दें कि शाहरुख अपनी फिल्म जिरो को प्रमोटक करने आ रहे हैं।

कैसे हुई थी प्रियंका चोपड़ा के पिता की मौत, शादी में कमी खल रही थी!

फिल्म में शाहरुख के साथ दिख रही बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना फैफ भी डांस प्लस में आ रही हैं। इससे पहले शो की शूटिंग मे पहुंचे शाहरुख, अनुष्का और कटरीना की कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। वहीं एक तस्वीर और भी है जिसमें शाहरुख खान एक हसीना के साथ मंच पर खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं।

नसीरुद्दीन को लेकर इमरान ने भारत पर लगाए संगीन आरोप, इसलिए हिंदुस्तान …

इस तस्वीर में दिख रही हसिना अनुष्का या कैटरीना नहीं बल्कि डांस प्लस के तीन जुनियर जजों में से एक शक्ति मोहन हैं। बता दें कि शक्ति मोहन हाल के दिनों में मशहूर डांसर को कोरियोग्राफर के तौर पर जानी जाती हैं, जो इन दिनों डांस प्लस में जुनियर जज की भूमिका में हैं। जब कि शो में शक्ति के अलावा दो अन्य जुनियर जज धर्मेश और पुनित हैं। वहीं शो के सीनियर जज बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा हैं।

डांस प्लस से मंच छोड़कर भागने पर मजबूर हुए गोविंदा!

loading...