Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

बिन ब्याही माँ के कारनामे की वजह से पैदा हुई थी ये लड़की, आज बॉलीवुड पर कर रही है राज

मुंबई:- अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो बॉलीवुड में आये दिन नाजाने कितने ही रिश्ते बनते और बिगड़ते है। हालांकि इन रिश्तो का हर्जाना बॉलीवुड स्टार्स को भुगतना ही पड़ता है। वैसे आप सोच रहे होंगे कि बॉलीवुड स्टार्स के लिए तो रिश्ते कुछ खास मायने नहीं रखते, तो आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के रिश्तो के बारे में क्यों बता रहे है। दरअसल आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से रूबरू करवाना चाहते है, जिसे आप सब बखूबी जानते है और जो इस समय बड़े परदे पर राज कर रही है। मगर जिस अभिनेत्री के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है, उसके जीवन से एक ऐसा सच भी जुड़ा हुआ है, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते है।

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस अभिनेत्री की माँ बिन ब्याही माँ बन गई थी। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ श्रुति हसन की बात कर रहे है। अब ये तो सब जानते है कि पुराने दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका, श्रुति हसन की माँ है। गौरतलब है कि श्रुति हसन बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की बेटी है।

आकाश अंबानी ने इस तरह खुलेआम कर दी श्लोका को KISS, देखते रह गए लोग

दरअसल कमल हसन और सारिका को एक दूसरे से प्यार हो गया था। बता दे कि इन दोनों ने बहुत सी फिल्मो में एक साथ काम किया है और इसी दौरान इनके बीच प्यार हो गया था। मगर जब सारिका की पहली बेटी श्रुति हसन का जन्म हुआ, तब सारिका और कमल हसन ने शादी नहीं की थी।

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो सारिका और कमल हसन के बीच शादी से पहले संबंध बन चुके थे और इस बात का खुलासा काफी समय के बाद हुआ था। हालांकि श्रुति हसन के जन्म के बाद कमल हसन ने सारिका से शादी कर ली थी। मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि कमल हसन ने अपने जीवन में एक नहीं बल्कि दो शादियां की है।

बुरी किस्मत से हो चूके है परेशान तो हाथ पर बांधे इस रंग का धागा

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कमल हसन ने सारिका से दूसरी शादी अपनी पहली बेटी श्रुति हसन के जन्म के दो साल बाद की थी। गौरतलब है कि सारिका कमल हसन की पहली पत्नी नहीं है, बल्कि कमल हसन की पहली पत्नी कोई और ही है। जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते है।

शायद कमल हसन को भी इस बात का अंदाजा नहीं था, कि उनका और सारिका का रिश्ता ये रंग लाएगा। यही वजह है कि उन्होंने श्रुति के जन्म के दो साल बाद सारिका से शादी की थी, क्यूकि श्रुति के जन्म के समय भी वो दूसरी शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसलिए उन्होंने सारिका से दूसरी शादी करने के लिए करीब दो साल का समय लगा दिया।

संजू फिल्म का मंत्री असल में कौन हैं! यहां पढ़िए जवाब...

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारिका से कमल हसन को एक नहीं बल्कि दो दो बेटियां है। हालांकि उनकी दूसरी बेटी शादी के बाद ही हुई थी। जी हां बता दे कि उनकी दूसरी बेटी का नाम अक्षरा हसन है। जो बॉलीवुड की करीब एक दो फिल्मो में काम कर चुकी है। मगर फ़िलहाल अक्षरा बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है।

loading...