Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का अयोध्या दौरा रद्द
  • लोकसभा चुनाव के दूसरे दौर के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन
  • छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब
  • बीजेपी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से आडवाणी और जोशी का नाम गायब

कांग्रेस नेता के पोते के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं ये एक्ट्रेस

मुंबई: केदारनाथ और सिंबा जैसी धमाकेदार फिल्मों के साथ अपने करियर का आगाज करने वाली, बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान वैसे तो बॉलीवुड में डेब्यू करने के पहले से काफी सुर्कियां बटोर चुकी हैं। वहीं आगाज के साथ ही दो सफल फिल्मों के दम पर सारा स्टार बन चुकी हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और बयानो को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। सारा की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है जो फिल्मी लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ पर भी खुलकर बात करती हैं। एक एक इंटरव्‍यू में उन्होंने अपने लव लाइफ को लेकर कई बाते शेयर की थी।

अभिनंदन का रोल करना चाहता है ये एक्टर

उन्होंने बताया कि वह एक राजनेता के पोते को डेट कर चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने नाम बताते हुए कहा कि, वह वीर पहारिया को डेट कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों की डेटिंग साल 2016 में शुरू हुई, और एक साल बाद ब्रेकअप भी हो गया।

जमकर वायरल हो रहा है पवन सिंह का गाना, ‘अभिनंदन का अभिनंदन है’

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीर पूर्व मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। उन दिनों वीर के भाई और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की रिलेशन की खबरें भी काफी चर्चा में थी। वहीं पिछले दिनों सारा ने कार्त‍िक आर्यन के लिए अपने क्रश का इजहार कर भी काफी सुर्खियां बटोरी है।

स्वर कोकिला से बोले अजय देवगन, मैं तैयार हूं आकर थप्पड़ मार लिजिए!

बता दें कि 25 साल की सारा अली खान अभिनेत्री अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। हालांकि सैफ और अमृता पिछले काफी समय पहले ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं।

loading...