Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

अनिल कपूर के बेटे को छोड़ इस लड़के से इश्क लड़ा रही है सैफ की बेटी

MUMBAI:- आज के समय में जितना हमारे बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियों में नहीं रहते उससे ज्यादा तो उनके बच्चे हर किसी की चर्चा का विषय बनते है। फिर बट शाहरुख खान की बेटी सुहाना की हो या फिर छोटे नवाब तैमूर हो। लेकिन इन दिनों तैमूर के साथ साथ सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली ख़ान सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है। हालांकि अभी तक सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू तो नहीं किया है लेकिन फिर भी हमें आये दिन नए नए किस्से सुनने को मिल ही जाते है।

Today samachar का एप यहां से करें DOWNLOAD 

अभी हल ही में ऐसी खबर आई थी की सारा अली ख़ान और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के बिच रिलेशनशिप हैं। इन खबरों की पुष्टि सारा और हर्ष की एक साथ रात के अंधेरे में घूमते हुए तस्वीरों ने कर दी है। सारा अली खान की हर्षवर्धन के साथ दोस्ती से उनके पापा सैफ को भी कोई परेशानी नहीं थी।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की पार्टीस में सारा हर्षवर्धन को साथ ले जाना भूलती नहीं है। हालांकि उनकी बढ़ती नजदीकियों के बिच खबर आई थी की हर्षवर्धन और सारा का ब्रेक-अप हो गया है।

क्या इंदिरा गांधी के असल बेटे है अमिताभ बच्चन…!

अब सारा सारा को इस नए लड़के साथ देखि जा रही है. जिन्हे देख कर हर कोई कह रह अहइ की वह आरा के नए बॉयफ्रेंड है।

सारा के नए दोस्त की उम्र क़रीब 27 साल बताई जा रही है। कहा जा रहा है की OrhanAwatramani और सारा दोनों ही एक साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढाई करते थे। सारा और Orhan के बीच उन दिनों काफी नज़दीकियां थीं।

लेकिन पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई में सारा हर्षवर्धन के काफी करीब हो गईं थीं। हर्षवर्धन के बाद एक बाद फिर सारा की ज़िन्दगी में Orhan की वापसी हो गई है। करीना और सैफ की क्रिस्मस पार्टी में भी सारा के साथ उन्हें देखा गया था।

सोने से भी महंगा होता है पपीते का बीज- जाने इसके फायदे और तरीके...

loading...