Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

सपना ने तोड़ा खेसारी का दिल

सपना चौधरी आए दिन हमेशा ही अपने डांस से धूम मचाती रहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ दिनों से राजनीति में भी अपनी एक अलग जगह बना ली है। कुछ दिनों पहले वो बीजेपी के लिए चुनावी प्रचार करती नजर आयी थी। लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रहीं है जिससे भोजपुरी जगत में सन्नाटा छा गया है। दरअसल बात यह है कि भोजपुरी के धाकड़ हिरो खेसारी लाल यादव का दिल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पर आ गया। लेकिन उन्होंने खेसारी के दिल को तोड़ दिया है।

आप हो गए न हैरान। लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है। गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, सपना चौधरी के साथ एक डांस परफॉरर्म कर रहें  थें। जिसमें वे एक Sad सॉन्ग पर भी डांस कर रहीं है। अपने डांस से उन्होंने धमाल मचा दिया। वैसे तो हमेशा सपना अकेले ही स्टेज पर जलवा विखेरती नजर आती हैं लेकिन इस बार खेसारी लाल के साथ स्टेज शेयर करने के बाद दोनों ने स्टेज पर आग लगा दी।

यह पहला मौका है जब सपना और खेसारी लाल यादव ने एक साथ स्टेज पर अपनी डांस का जलवा बिखेरा। इन दोनों के डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए लोगों की भीड़ का जन सैलाब सा उमड़ गया ।  सपना और खेसारी लाल दोनों ही अपने डांस को लेकर काफी फेमस हैं और जब ये दोनों सुपरस्टार एक साथ किसी समारोह में डांस करें तो नजारा कैसा होगा।

loading...