Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

अब बेटी के कारण विवादों में आए संजू बाबा!

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक संजय दत्त अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं और लोग उन्हें उनके उसी ‘संजू बाब’ के अंदाज में ही अधिक पसंद करते हैं। संजय दत्त फिल्मों में काम करने के अलावा बचा हुए समय अपने पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ बिताते हैं।

हाल ही में संजय दत्त ने National Girl Child Day के मौके पर अपनी बेटी इकरा के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,  “मेरी बिटिया बेहद खास है। मैं दुआ करता हूं कि हर बेटी को ऐसा प्यार मिले, जिसकी वह हकदार है”।

हालांकि इस तस्वीर को लेकर संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होगए। बता दें, इकरा संजय दत्त और मान्यता दत्त की बेटी हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, इस तस्वीर में बड़ी बेटी त्रिशा कहां है? लोगों ने संजय दत्त से सवाल करते हुए कहा कि, छोटी बेटी तो यहां है लेकिन बड़ी बेटी कहां है? इस तस्वीर में बेटी को प्यार दे रहे हैं, लेकिन बड़ी बेटी के लिए पोस्ट क्यों नहीं किया?  आपकी दूसरी बेटी कहां है?

बता दें, त्रिशा दत्त संजय दत्त की बड़ी बेटी है। वह और ऋचा शर्मा की पहली बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा ने 1987 में शादी रचाई थी। इसके बाद ऋचा को कैंसर हुआ और वह इलाज के लिए यूएस चली गईं। वहीं संजय दत्त अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते मुंबई में ही काम करते रहे।

इसके बाद संजय ने मान्यता दत्त से शादी की है। जबकि संजय दत्त की पहली पत्नी का नाम रिया पिल्लई है। संजय और मान्यता के दो बच्चे (एक बेटा एक बेटी) हैं। जबकि संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं।

मुंबई में चल रही थी राज बब्बर के बेटे की रिसेप्शन पार्टी, तभी कुछ ऐसा...

loading...