Breaking News
  • भागलपुर: सरकारी खाते से राशि की अवैध निकासी मामले की CBI जांच, सीएम ने दिया निर्देश
  • आयकर विभाग ने लालू की बेटी मीसा भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया
  • उत्तर प्रदेश: 7,500 किसानों को सौंपा गया कर्ज माफी प्रमाण पत्र
  • स्पेन: बार्सिलोना आतंकी हमले में 13 की मौत, 2 संदिग्ध गिरफ्तार
  • तमिलनाडु: पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जे. जयललिता की मौत की जांच के आदेश
  • जम्मू-कश्मीर: आतंकी फंडिंग के मामले में व्यापारी ज़हूर वताली गिरफ्तार

रक्षाबंधन पर संजय दत्त की दोनों बहने बोलीं...

मुंबई: आज रक्षाबंधन का त्योहार है, जिसकी धूम पूरे देश में देखी जा रही है, ऐसे में आज बॉलीवुड के लिए भी खास दिन है। आज बात कर रहे हैं अभिनेता संजय दत्त की, जो फिलहाल जेल की सजा काट पर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। ऐसे में अगल पिछले दिनों की बात की जाए जब संजय दत्त जेल की सजा काट रहे थे तब उनकी बहन प्रिया और नम्रता दत्त उन्हें राखी बांधने के लिए जेल जाती थी।

लेकिन इस साल प्रिया और नम्रता रक्षाबंधन पर अपने भाई संजय दत्त के घर पर जाकर राखी बांधेगी। अपेन भाई को जेल से बाहर आने को लेकर संजय दत्त की दोनो बहने काफी खुश हैं और अपने भाई को राखी बांधने को लेकर बेहद उत्सुक भी दिख रही है। बता दें कि मीडिया ने जब संजय की बहन से पूछा की आप रक्षाबंधन पर अपने भाई से किस तरह के गिफ्ट की इच्छा रखते है, तब उनका जवाब बेहद ही इमोशनल रहा।

अपने भाई को राखी बांधने और गिफ्ट को लेकर संजय दत्त की बहनों ने बताया कि वह बहुत खुश है और रक्षाबंधन पर वो अपने भाई के घर जाकर उन्हें राखी बांधेगी। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर घर में एक छोटा सा फंक्शन भी रखा है। संजय की बहन प्रिया ने बताया कि, ‘मैं और मेरी बहन नम्रता अपने भाई संजय को राखी बांधेंगे, जबकि संजय की बेटी इकरा भी भाई शाहरान और अपने कजिन को राखी बांधेंगे।

संजय दत्त की बहन ने रक्षाबंधन पर उपहार को लेकर कहा कि उनके लिए यही सबसे बड़ा तोहफा है कि उनका भाई आज परिवार से साथ और वो सबके साथ मिल कर रक्षाबंधन का त्योहार मना रही हैं। उन्होंने खास कर अपने भाई को जेल से बाहर होने को लेकर बेहद खुशी जताईं।

loading...

Subscribe to our Channel