Breaking News
  • चार धाम यात्रा: छह महिने के बाद खुले केदारनाथ धाम के कपाट, कल खुलेंगे बद्रीनाथ के कपाट
  • वो (ममता) अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं: मोदी
  • पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी की चुनावी रैली, ममता पर बोला हमला
  • नवज्योत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं: पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह
  • ओमप्रकाश राजभर को तुरंत बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने की राज्यपाल से सिफारिश
  • ब्रेग्जिट समझौते को संसद से पारित कराने के लिए एक नया मसौदा लाएंगे: Theresa May
  • ज्यादातर एक्जिट पोल्स में भाजपा की अगुवाई में एनडीए सरकार की फिर से वापसी की संभावना

दूसरी बार मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेस, मजाक उड़ाने वालों दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: मौजूदा समय में सोशल मीडिया संचार के प्रमुख साधनों में से एक हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जहां आपको हर तरह की खबरें, विवाद आदि मिल सकते हैं। इसके ही आप अपना विचार भी दुनिया के सामने साझा कर सकते हैं। इस तरह सोशल मीडिया वाकई काफी बेहतरीन दिखता है।

लेकिन सोशल मीडिया का एक दूसरा एंगल भी है, जहां फर्जी खबरों का कारोबार चलता है। तो कुछ लोग कभी-कभी बिना बात के ही किसी की खिंचाई कर देते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी को साथ हुआ है। दरअसल, समीरा दूसरी बार मां बनने वाली है।

बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्म होगी ‘कंलक’? देखिए टीजर

अपनी प्रेगनेंसी की खबर अपने फैंस के साथ साझा करते हुए उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की, जिसपर काफी लोगों ने उन्हें बधाई भी दी जबकि कुछ लोगों ने उनकी खिंचाई भी कर दी। वहीं अब समीरा ने ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है जो प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं के शरीर को लेकर व्यंग करते हैं।

एक कार्यक्रम के दौरान समीरा ने अभिनेत्री करीना कपूर का जिक्र करते हुए कहा कि, “मैं करीना कपूर नहीं हूं जो प्रेग्नेंसी के बाद एकदम से हॉट फिगर के साथ वापस आ जाऊं। मैं ऐसा नहीं कर सकती मुझे समय लगेगा।” उन्होंने कहा कि, “मैंने पहली प्रेग्नेंसी के बाद भी शेप में आने के लिए समय लिया था। इस बार मैं पहली प्रेग्नेसी से ज्यादा कॉन्फिडेंट हूं।”

एक ऐसी एक्ट्रेस जो राष्ट्रपति का नाम तक नहीं ले सकती थी, आज है यंगेस्ट स्टार…

आपको बता दें कि अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे के साथ की है। जिसके बाद उन्होंने 2015 में एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम हंस वर्दे है। वहीं अब साल 2019 में 34 साल की समीरा दूसरी बार मां बनने बनने वाली हैं। 

कंगना ने ‘हंगामा’ कर दिया, बहन ने VIDEO पोस्ट कर बताया

loading...