Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

वो चीखती-चिल्लाती रही लेकिन सलमान खान नहीं रुके, फिर इस एक्टर ने पूरी की ख्वाहिश

मुंबई:- बीते दिन मुबंई में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की चर्चीत फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान बेहद शानदार लुक में नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर मंगलवार को सुबह से ही 'रेस 3 ट्रेलर डे' ट्रेंड करता रहा।

मेहश भट्ट ने टीवी पर भी फैलाया गंध, देखें VIDEO

फिल्म रिलीज होने से पहले फैन्स का ऐसा क्रेज सलमान की फिल्मों के लिए अक्सर देखा गया है। ट्रेलर में सलमान खान कई जगह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद नजर आई। पत्रकारों के बीच इस ट्रेलर को रीलिज किया।

लेकिन इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कुछ ऐसा हुआ जे देखने के बाद आप आपनी आखों पर भरोसा नहीं करेंगे। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान के फैंस इवेंट स्थल के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही सलमान इवेंट के बाद बाहर आए तो एक महिला फैन जो कि 5 घंटे से सलमान खान का इंतजार कर रही थी उसने सलमान के साथ फोटो लेने की ख्वाहिश जाहीर की, ‘वो चीखती रही, चिल्लाती रही, सलमान सर प्लीज प्लीज सिर्फ एक फोटो’, लेकिन सलमान ने अपनी दबंग गिरी बरकरार रखते यहां से निकल गए।

विरोधियों की होश उड़ा सकती हैं BJP सीएम की बेटी डॉक्‍टर अस्‍मिता!

लेकिन सालों बाद बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेता बॉबी देओल ने यहां मौजद सभी का दिल जीत लिया। जिस महिला फैन को सलमान नजरअंदाज करके चले गए, बॉबी ने उशी महिला के साथ सेल्फी खिंचवाई और उसे खुश किया।

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी।

loading...