Breaking News
  • काले धन पर और बड़ा प्रहार, 2.25 लाख कंपनियों को मोदी सरकार का नोटिस
  • दिल्ली: आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है रेप का आरोपी दाती महाराज
  • जापान के ओसाका में रिक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता के भूकंप में तीन लोगों की मौत

सलमान खान ने कैसे किया रवीना का करियर तब्हा...

मुंबई:- सलमान खान है बॉक्स ऑफिस के सुल्तान और ये एक चीज में सुल्तान है और वो है लोगों का बॉलीवुड करियर बनाने में। सलमान को कई स्टार्स का बॉलीवुड करियर बनाने का क्रेडिट दिया जा सकता है। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी शख्स है जो सलमान की दोस्त भी है लेकिन सलमान चाहते थे उनके करियर को बर्बाद करना।

हम जिस हिरोइन की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि रविना टंडन है। रवीना और सलमान अब बहुत अच्छे दोस्त है, लेकिन एक समय ऐसा था जब सलमान रवीना का करियर बर्बाद कर देना चाहते थे।

जिस फिल्म के ऑफर को करीना कपूर ने ठुकरा दिया था उसी फिल्म से इस अभिनेत्री की चमक गई थी किस्मत…

रवीना ने बॉलीवुड में एंट्री फिल्म पत्थर के फूल से की थी, इस फिल्म में रवीना के साथ सलमान मुख्य किरदार में थे। लेकिन असल में फिल्म सलमान के लिए भी नहीं लिखी गई थी। इस फिल्म में आमिर खान को लेने की बात कही जा रही थी, लेकिन उस समय सलमान की फिल्म मैने प्यार किया इतनी बड़ी हीट साबित हुई थी कि मेकर्स को लगा कि सलमान इस फिल्म को हिट बना सकते है तो उन्होंने सलमान को अप्रोच किया। वहीं सलमान ने भी इस ऑफर को फौरन मान लिया लेकिन सलमान ने इस फिल्म में नई हिरोईन के साथ काम करने से मना कर दिया था।

शादी के चंद दिन बाद सोनम कपूर का बुरा हाल, मंगलसूत्र मांगने पर पति ने किया ऐसा…

तो मेकर्स को रवीना की तुलना में सलमान काफी अहम लगे और उन्होंने इस फिल्म से रवीना लगभग हटा हि दिया था। फिर फिल्म के लिए सलमान की पसंद रिया पिल्लई को अप्रोच किया गया। बता दे कि रिया संजय दत्त की दूसरी पत्नी थी। लेकिन रिया ने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया। अभी भी सलमान रवीना के हक में तैयार नहीं हुए थे। सलमान ने अगला नाम सुझाया माला सिन्हा की बेटी प्रतीभा सिन्हा का नाम, लेकिन एक बार फिर सलमान को मूंह की खानी। यहां भी प्रतीभा ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

इस बार फिल्म के मेकर्स और समय बर्बाद नहीं करना चाहते थे। इस लिए फिल्म में रवीना को साइन किया शूटिंग को शूरू कर दिया गया। पर सलमान इस बात से जरा भी खुश नहीं थे। वो पूरी फिल्म शूटिंग के दौरान सलमान ने पूरी कोशिश की कि वो रवीना को चेंज करवा दें। लेकिन काफी विवादों के ये फिल्म बन के तैयार हुई औऱ रीलिज भी हुई। उस समय इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारनामा किया और हिट साबित हुई।

OMG! इस मशहूर अभिनेत्री ने कहा, 6 साल की उम्र में मेरे साथ हुई गंदी हरकत

हालांकि सलमान औऱ रवीना अब बहुत अच्छे दोस्त है।      

loading...