Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

जलोटा के बाहर जाते ही, सामने आया जसलीन का ये चौंकाने वाला सच..

मुंबई: 'बिग बॉस' के आने वाले एपिसोड में इस बार कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ और अनूप जलोटा को सीक्रेट रूम भेज दिया गया है। अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाते ही जसलीन का सच सामने, जिसे शायद अब तक खुद अनूप जलोटा भी नहीं जानते होंगे।

सलमान खान ने जैसे ही घर वालों से यह कहा कि अनूप जलोटा और जसलीन में से कोई एक घर में रह सकता है तो अनूप जलोटा ने खुद के जाने का फैसला ले लिया।

इस बीच जसलीन ने उनसे एक बार भी नहीं कहा कि आप मत जाइए मैं चली जाऊंगी। यह बात उस वक्त सलमान को भी अखरी और बाकी घरवालों को भी।

आपको बता दें, अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम जाते ही जसलीन घरवालों से काफी घुलमिल रही हैं। यहां तक कि उनकी करीबी शिवाशीष के साथ देखी जा रही हैं।

'वीकेंड का वार' में सोमवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो दिखाया गया था जिसमें वह शिवाशीष के साथ ज्यादातर समय बिताती हुई दिखाई दे रही थीं। अनूप जलोटा सीक्रेट रूम से जसलीन पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं।

यहां तक कि वह यह भी कहते हुए दिखाई दिए कि 'जसलीन क्या तुम्हें मेरे जाने से कोई स्ट्रेस नहीं हो रहा? अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम से वापस आने के बाद घर में बवाल मचना तय है। यहां तक कि अनूप और जसलीन के रिश्ते की सच्चाई भी सामने आ सकती है।

loading...