Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

बॉलीवुड में अबतक नहीं बनी है ऐसी फिल्म- सलमान को है 500 करोड़ की उम्मीद!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म हो चुकी है, उनके फैंस को अब भाईजान के क्रिसमस धमाका का बेसब्री से इंतजार है। जानकारी के अनुसार सलमान खान फिल्म की शूटिंग खत्म कर अबू ढाबी से वापस आ चुके हैं। आपको बता दें की सलमान खान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, इस लिहाज से सलमान और उनके फैंस को भी ‘टाईगर जिंदा है’ से काफी उम्मीदें हैं।

इस फिल्म पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि यह पहली फिल्म 'एक था टाईगर' से काफी बड़े स्तर की होने वाली है। फिल्म वहीं से शुरु होगी.. जहां पर पहली फिल्म में खत्म हुई थी। फिल्म में ऐसे एक्शन सीन्स हैं.. जो आपने हिंदी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा होगा।

इस फिल्म को लेकर इतनी चर्चा क्यों है, जाने खास वजह...

बता दें कि ट्यूबलाइट में गांधीजी के आदर्शों पर चलने के बाद अब दबंग खान वापस अपने एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जिसमें फैंस उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। सलमान-कैटरीना को एक साथ देखने के लिए फैंस उताबले हो रहे हैं। इससे पहले भी इस जोड़ी ने एक था टाईगर जैसी एक्शन फिल्म में काम किया है, जिसने काफी लोकप्रियता हासिल की।

इसके बाद अब कहीं न कहीं टाईगर जिंदा है को अपनी पहली फिल्म 'एक था टाईगर' की सफलता का फायदा जरूर मिलेगा। खासकर ओपनिंग डे को लेकर फिल्म के निर्माताओं ने काफी सपने सजा रखे हैं। गौर हो कि फिल्म क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी। ऐसे में फिल्म के पास कमाने के लिए काफी समय है। हालांकि ट्यूबलाइट भी ईद पर ही रिलीज हुई थी, लेकिन क्रिसमस की छुट्टियां फिल्म रिलीज के लिए कई मायने में बेहतर मानी जाती हैं।

Horror के नाम पर पर हॉटनेस: जाने किसका है यह जलवा!

टाईगर जिंदा है में काफी जबरदस्त एक्शन सीन्स डाले जा रहे हैं। जिसके लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया गया है। और एक्शन फिल्मों के दर्शकों को भी यह फिल्म जरूर अच्छा लगेगा, ऐसा निर्माताओं का मानना है। इसमें कोई शक नहीं है कि ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद.. निर्देशक अली अब्बास जफर अपनी फिल्म टाईगर जिंदा है में काफी सावधानी बरतेंगे।

REPORT: ANIRUDH GOPAL

क्या इतना खराब है भाभी जी का नया अवतार- लोगो ने किए गंदे कमेंट

इसे भी देखें!

loading...