Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

बॉलीवुड में आग लगाने के लिए तैयार है दबंग खान की भांजी, अपनी हॉटनेस से लड़कों को करती है घायल

मुंबई:- बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को आज किसी पहचान की जरूरत नही है। अपने अलग स्टाईल से उन्होंने एक अच्छा मुकाम हासिल किया है। आज ये अपनी एक्टिंग के दम पर लाखो दिलो पर राज करते है। सलमान अभी हाल ही में अपनी फिल्म फिल्म रेस-3 में नजर आये थे। लेकिन उनकी ये फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नही दिखा पाई।

‘कैट की लेना चाहते है अभिषेक कपूर’, और भी है!

जानकारी के मुताबिक उनकी ये फिल्म देखकर उनके फैन्स काफी निराश हुए। बहरहाल आज हम आपको उनकी भांजी के बारे में बताने जा रहा हूँ, अगर आप सलमान की फिल्म रेस-3 से नाराज है तो यकीन मानिये उनकी भांजी को देखकर आप अपनी नाराजगी भूल जायेंगे और कहेंगे कि वाह यार। तो देर किस बात कि चलिए जानते है उनकी भांजी के बारे में।

फिल्मों में आने से पहले नक्सली था यह एक्टर

बता दे कि सलमान खान की भांजी का नाम अलिज़ेह अग्निहोत्री हैं, और इनकी उम्र 18 वर्ष हैं। अलिज़ेह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

काफी बार अलिज़ेह ने ये कहा हैं की वह बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डायरेक्टर बनना चाहती हैं। अलिज़ेह दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट हैं और उनके सोशल मीडिया पर भी काफी चाहने वाले हैं।

सचिन तेंदुलर की लाडली ने लगाई अंबानी की पार्टी मे आग, लोग हो गए घायल

कुछ समय पहले ऐसी ख़बर आयी थी कि बहुत जल्द अलिज़ेह बॉलीवुड में एंट्री करेंगी, तो देखते हैं सलमान खान अपनी भांजी की किस्मत कब चमकाते हैं।

loading...