Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

रेस-3 के ट्रेलर लॉन्च पर इस कार से पहुंचे सलमान खान, इस सुपरस्टार ने दी थी गिफ्ट

मुंबई:- मुबंई में बीते दिन बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान की चर्चीत फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान बेहद शानदार लुक में नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर मंगलवार को सुबह से ही 'रेस 3 ट्रेलर डे' ट्रेंड करता रहा।

पापा की गर्लफ्रेंड के साथ नजर आया बेटा, इवेंट में की खूब मस्ती

फिल्म रिलीज होने से पहले फैन्स का ऐसा क्रेज सलमान की फिल्मों के लिए अक्सर देखा गया है। ट्रेलर में सलमान खान कई जगह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद नजर आई। पत्रकारों के बीच इस ट्रेलर को रीलिज किया।

लेकिन इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान शाहरुख खान द्वारा गिफ्ट की गई मर्सडीज कार से इवेंट में पहुंचे थे। आपको बता दे कि पीछले साल 2017 में शाहरुख खान ने सलमान खान को ब्रांड न्यू मर्सीडीज कार गिफ्ट की थी।

हिरन का पेट फाड़ उसे खा रही थी शेरनी, तभी अंदर से निकली ऐसी चीज जिसे देख शेरनी हो गई हैरान

इस कार से सलमान खान बहुत कम सफर करते है। वो पार्टी या फिर अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर के साथ ही इस कार में नजर आते है।

पत्रकार का काम कर चुकी ये अभिनेत्री, आज कई हिरोइनों को दे रही हैं टक्कर

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। रेमो डिसूजा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी।

loading...