Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

इस लड़की से होते-होते रह गई थी सलमान की शादी!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 53वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन पर सलमान ने अपने कुछ दोस्तों के लिए पार्टी भी दी। पार्टी में सलमान की एक बेहद ही खास दोस्त लूलिया वंतूर भी शामिल हुई। 90s से लेकर अब तक सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर अपने आप को सुपर स्टार की पहचान दिलाई है।

लेकिन एक सफल अभिनेता होने के बाद भी सलमान को अब तक कोई ऐसी लड़की नहीं मिली, जिनके साथ बात शादी तक जा सके। हालांकि इस बीच सलमान को कई बार कई अलग-अलग लड़कियों से प्यार हुआ लेकिन वे अब तक अपने प्यार को रिश्ते का नाम देने मे असफल रहे हैं। सलमान का पहला प्यार शाहीन जाफरी सलमान के लिए बेहद खास थीं, लेकिन बात नहीं बन सकी।

सेक्स के बाद लड़की ने उतारा मौत के घाट, पूरा वीडियो वायरल!

आपको बता दें कि जसीम खान द्वा लिखी गई सलमान की बायोग्राफी 'बीइंग सलमान' में सलमान और शाहीन के बारे में काफी कुछ बताया गया है। शाहीन जाफरी गुजरे जमाने के बेहतरीन हीरो अशोक कुमार की नातिन हैं। इस दौरान सलमान मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे।

दो हसिनाओं के साथ डांस प्लस में पहुंचे शाहरुख, यहां एक तीसरी हसीना के …

कुछ मीडिया सलमान कॉलेज के बाहर घंटों शाहीन का इंतजार किया करते थे। एक अन्य किताब 'हाल ऑफ फेम सलमान खान' के अनुसार, सलमान ने शाहीन को अपनी फैमिली से मिलाया था, दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन इसी बीच सलमान की जिंदगी में एक नई लड़की आई।

सलमान की बर्थडे पार्टी में पहुंची एक बहुत ही खास दोस्त, खुब हुई मस्ती

शाहीन से ब्रेकअप के बाद सलमान की जिंदगी में संगीता बिजलानी की एंट्री हुई, जिनके साथ भी सलमान के काफी अच्छे सबंध रहे। लेकिन यहां भी शादी तक बात नहीं पहुंच सकी। इसके अलावा भी सलमान का नाम सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, और लूलिया वंतूर के साथ भी अफेयर की खबरे आ चुकी है।

loading...