Breaking News
  • अमेरिकी विदेश मंत्री पोम्पियो आज करेंगे पीएम मोदी और एस. जयशंकर से मुलाकात
  • WC 2019 : इंग्लैंड को 64 रनों से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रलिया
  • WC 2019 : बर्मिंघम के मैदान पर आज भिड़ेंगे न्यूजीलैंड और पाक
  • राज्यसभा में 26 जून को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देंगे पीएम मोदी
  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह 26 जून को जाएंगे श्रीनगर, कल करेंगे बाबा बर्फानी के दर्शन

भाईजान की बहन को छोड़ भाभी से प्यार करने लगा ये एक्टर!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अर्जुन कपूर एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माना जाते थे। दोनों कई बार सार्वजनिक स्तर पर अपनी दोस्ती की कहानी भी बयां की थी। सिर्फ अर्जुन के साथ ही नहीं बल्कि अर्जुन के पिता बोनी कपूर और सलमान के बीच भी अच्छी तालमेल थी।

लेकिन अब खबर है कि सलमान खान, अर्जुन और बोनी दोने से नाराज चल रहे हैं। इस नारजगी की वजह सलमान की भाभी (अरबाज खान की पत्नी) मलाइका आरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच अफेयर की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका और अर्जुन के अफेयर से सलमान इस कदर नाराज हो चुके हैं कि उन्होंने बोनी और अर्जुन को अपने घर आने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।

एक रिपोर्ट की माने तो अर्जुन कपूर पहले सलमान की बहन अर्पिता से प्यार करते थे, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने अर्पिता को छोड़ दिया। जिसके बाद अब पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि अर्जुन कपूर सलमान की भाभी रही मलाइका को डेर कर रहे हैं। जिसके कारण सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

हालांकि मलाइका या अर्जुन ने अब तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्विकार नहीं किया है, लेकिन दोनों कई मौके पर एक साथ दिख चुके हैं और इनकी कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आ चुकी है, जो इनके बीच अफेयर की चर्चाओं को बल देता है। वहीं पिछले दोनों ऐसी खबर भी आई थी कि अपने पति अरबाज को छोड़ने के बाद मलाइका अर्जुन के साथ शादी के सपने देख रही हैं।

loading...