Breaking News
  • जम्मू-कश्मीरः शोपियां में अगवा 3 पुलिसकर्मियों के शव मिले, आतंकियों ने पुलिसवाले के भाई को छोड़ा
  • एशिया कप 2018: आज भारत का सामना बांग्लादेश से
  • न्यूयॉर्क: भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्री की मुलाकात, अमेरिका ने बताया शानदार

फिल्म से पहले ही क्यों चर्चा में आए सलमान-जैकलिन के...

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' की चर्चा पिछले काफी दिनों से जारी है। हालांकि फिलहाल फिल्म की शूटिंग ही चल रही, लिहाजा फिल्म देखने के लिए अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा, लेकिन इससे पहले फिल्म में सलमान के साथ दिख रही एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज की चर्चा बड़ी तेजी से चल रही है।

इस चर्चा का मुख्य कारण है सलमान और जैकलिन का लुक। बता दें कि फिलहाल यह जोड़ी गानों को शूट कर रही है, जिसपर प्रोडक्शन यूनिट के कुछ करीबी सूत्रों का कहना है कि सलमान फिल्म में गाने को उतना ही स्पेशल बनाना चाहते हैं जितना कि 'जुम्मे की रात' गना था। बता दें कि इन दोनों कलाकारों ने साल 2014 में आई फिल्म 'किक' का गाना 'जुम्मे की रात' में साथ दिखे थे, यह गाना आज भी लोगों लिए नया और धमाकेदार ही मालूम पड़ता है।

मुसलमान आखिर क्यों नहीं खाते सूअर? वजह जानकर आप भी खाने से करेंगे तौबा

यहां आपको एक खास जानकारी दे दें कि फिल्म ‘रेश3’ में सलमान और जैकलिन पर दो गाने फिल्माए जाएंगे, जिनमे से एक गाने की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म के कुछ अहम हिस्सों की शूटिंग बैंगकॉक के जंगलों में हुई है। वहीं सूत्रों का कहना है कि फिल्म में जो गाने सलमान और जैकलिन पर फिल्माए गए हैं उनमें सलमान खास तौर पर दिलचस्पी ले रहे हैं।

ढिंचैक पूजा का MMS हुआ वायरल, गंदी हरकत करते हुए आ रही है नजर?

40 साले के फ्रांसीसी राष्ट्रपति की लव स्टोरी जान चौक सकते हैं आप, 64 साल की हैं पत्नी...

loading...