Breaking News
  • 18वां कारगिल विजय दिवस आज- शहीद सैनिकों को नमन कर रहा है देश
  • फसल बीमा से जुडी कम्पनियाँ नुकसान का फ़ौरन आंकलन करें- मोदी
  • पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद कोया को कर्नाटक कोर्ट से 7 साल की सजा
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच गाले में आज रंगना हेराथ संभालेंगे कप्तानी, चांदीमल बाहर
  • बाढ़ प्रभावित गुजरात में हवाई सर्वेक्षण के बाद पीएम ने किया 500 करोड़ का ऐलान
  • राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का चीन दौरा- BRICS देशों की बैठक में लेंगे हिस्सा

एक दौर था जब ‘ऐश्वर्या और सलमान' की जोड़ी “GST” से भी ज्यादा चर्चा में हुआ करती थी’।


एक दौर था जब ‘ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी “GST” से भी ज्यादा चर्चा में हुआ करती थी’।

MUMBAI:- बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्स-लवर्स, जिनके रास्ते ऐसे जुदा हुए कि वो आजतक नहीं मिले। लेकिन अब भी सलमान के सामने ऐश का ज़िक्र हो जाता है तो उनके चेहरे का रंग बदल जाता है।

सलमान एक ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ बॉलीवुड की लगभग हर एक्ट्रेस काम करना चाहती है। लेकिन उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के साथ उनका काम करना शायद ही कभी मुमकिन हो सके। उस दौर में सलमान और ऐश्वर्या राय काफी दिनों तक फिल्मी दुनिया में एक साथ काम किया करते थे और साथ-जीने मरने की कसमें खाया करते थे और फिर अचानक इनका ब्रेकप हो गया ।

वैसे अगर केजरीवाल का ब्रेकअप हुवा होता तो वो साहब मोदी जी को जिम्मेदार बता देते खैर यहाँ बात सलमान भी की हो रही है।

ख़बरों के मुताबिक हाल ही में अपने पापा के निधन के बाद से ऐश्वर्या राय गहरे सदमे में हैं। पूरा बॉलीवुड उनको सांत्वना दे रहा है लेकिन इस मौके पर सलमान खान पीछे रह गए। सलमान बेशक इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं.

लेकिन इसकी वजह और भी है. बताया जाता है कि सलमान और ऐश की लव स्टोरी के दी एंड की वजह उनके पापा थे.

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्स-लवर्स, जिनके रास्ते ऐसे जुदा हुए कि वो आजतक नहीं मिले। दोनों के बीच ब्रेक-अप हुए सालों हो गए।

अब एक ही शहर में रहने के बाद भी इनके बीच मीलों के फासले हैं। सलमान जहां जाते हैं ऐश वहां क़दम नहीं रखती हैं। लेकिन आज भी अगर सलमान के सामने ऐश का ज़िक्र हो जाता है तो उनके चेहरे का रंग बदल जाता है ।माना जा रहा है कि बहुत जल्द सलमान और ऐश्वर्या का फिर हो सकता है आमना -सामना अमेरिका के लॉस एंजेलिस में।

दरअसल, एकेडमी अवॉर्ड्स वालों ने इस बार ‘क्लास ऑफ 2017 में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स को इनवीटेशन दिया है। एकेडमी अवॉर्ड की तरफ से आए इन्वीटेशन में प्रियंका चोपड़ा अमिताभ बच्चन आमिर ख़ान इरफान ख़ान सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय के नाम शामिल हैं।

loading...