Breaking News
  • PM मोदी बोले- लॉलीपॉप देकर कर्नाटक चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे कुछ दल
  • यूपी के कुशीनगर में ट्रेन-स्कूल वैन की टक्कर, 11 बच्चों की मौत, PM ने जताया दुख
  • झारखंड: चतरा में सड़क हादसे में 9 बारातियों की मौत

सैफ अली खान ने पूरी टीम के साथ किया 'कालाकांडी' का प्रमोशन

NEW DELHI:- बॉलीवुड के 'नवाब' सैफ अली खान अब अपनी आगामी फिल्म 'कालाकांडी' के माध्यम से एक और हास्य अवतार में पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार हैं। अपनी इसी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में सैफ अली खान अपने सहयोगी कलाकारों- दीपक डोबरियाल, कुणाल रॉय कपूर, अभिनेत्री शोभिता धुलिपला एवं निर्देशक अक्षत वर्मा के साथ दिल्ली में मौजूद थे।

'कालाकांडी' में सैफ की एक्टिंग को लेकर आमिर ने की तारीफ, कहा...

 'कालाकांडी' भारतीय ब्लैक कॉमेडी फिल्म है, जो फिल्म में मौजूद पात्रों के मुड़ जीवन के चारों ओर घूमती है। मीडिया के साथ बातचीत करते हुए पूरी टीम ने अपने अनुभवों को साझा किया। सैफ अली खान ने कहा, 'यह एक रात और अलग-अलग लोगों की कहानी है। फिल्म में मेरा किरदार एक बैंकर राइलीन का है। राइलीन ने जिंदगी में हर काम अनुशासन और संयम से किया है। कभी जिंदगी में सिगरेट तक नहीं पी, कभी लाल बत्ती तक क्रॉस नहीं की, लेकिन जब उसे पता चलता है कि उसे कैंसर है, तो वह चकरा जाता है। पैरों तले ज़मीन सरक जाती है। फिर वह अपनी बची जिंदगी को पूरी तरह बदलने का फैसला लेता है। वह ऐसे-ऐसे लोगों से मिलता है और ऐसे काम करता है, जो सपने में भी कभी नहीं सोचे थे। कुल मिलाकर यह फिल्म बताती है कि एक रात से हर किसी के जीवन में परिवर्तन कैसे हो रहा है। यह एक बहुत ही प्यारी फिल्म है। पिछले दिनों ही हमने पूरी फिल्म देखी, उसने हमें हंसी और दुख, दोनों रूप दिखाए। मुझे यकीन है कि आम लोग भी इस फिल्म को पसंद करेंगे।' उन्होंने कहा, 'हंसी के मामले में एक संवेदनशील मुद्दा पेश करने के लिए एक बड़ी बात है। यह फिल्म कैंसर का हिस्सा है, जो मेरे चरित्र से संबंधित है। इस फिल्म में कुछ आपत्तिजनक संवाद हैं, इसलिए यह वास्तव में 'ए' प्रमाणपत्र का हकदार है। और हां, यह स्पष्ट रूप से बच्चों के लिए फिल्म नहीं है।' वहीं, दीपक डोबरियाल ने कहा, 'मैं कहना चाहूंगा कि रिलीज होने के बाद इस फिल्म को कई बार देखना चाहूंगा, क्योंकि इसमें बहुत कुछ है। इस फिल्म की अवधारणा महान है। इस फिल्म में मेरा चरित्र थोड़ा अपमानजनक है, लेकिन आपको हंसी भी मिलेगी, क्योंकि यह फिल्म हर किसी के दर्द और भावनाओं से संबंधित है।'

जानिए सचिन-अभिषेक के बच्चों की स्कूल फीस क्या है?

फिल्म के डायरेक्टर अक्षत वर्मा की डायरेक्टर के तौर पर यह पहली फिल्म है। इससे पहले उन्होंने आमिर खान के बैनर की ‘डेल्ही बैली’ की कहानी लिखी थी, जिसके कंटेंट पर आलोचकों को आपत्ति हुई थी, लेकिन युवाओं को पसंद आई थी। अक्षत ने कहा, 'यह फिल्म छह लोगों के बारे में है जो समाज के तीन अलग वर्गों से ताल्लुक रखते हैं। मुंबई में बरसात की एक रात में इनकी स्टोरीज़ किसी तरह से टकरा जाती है और रात में न जाने क्या-क्या घटता है। इन्हीं लोगों में कुछ अंडरवर्ल्ड के गैंगस्टर भी होते हैं। ये भूमिकाएं मैं यानी दीपक डोबरियाल, विजय राज और नील भूपलम ने निभाई हैं। राइलीन के छोटे भाई के रोल में हैं अक्षय ओबेरॉय जो अमायरा दस्तूर से प्यार करता है। कहानी में कुणाल रॉय कपूर, शेनाज ट्रेज़री और सोभिता धूलिपाला के पात्र भी आते हैं। यह डार्क कॉमेडी धमा-चौकड़ी से भरपूर है, क्योंकि इसमें जिंदगी, मौत, लव, दनदनाती बंदूकें और कर्म सब मानसून की रात में साथ भीगते हैं।

18 साल तक कहा था लालकिले पर हमला करने वाला आतंकी बिलाल

अक्षत वर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित, सिनेस्टैन फिल्म कंपनी और फ्लाइंग यूनीकॉर्न एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित रोमांचकारी ब्लैक कॉमेडी फिल्म 'कालाकांडी' 12 जनवरी को रिलीज होगी।

loading...