Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

बाप-बेटी के बीच है ऐसा रिश्ता, दोनों ड्र‍िंक भी शेयर करते हैं!

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस स्टारकिड में से एक सारा अली खान चर्चित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वही सारा रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी नजर आएंगी। बता दें कि सारा की फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले फिल्म कई तरह के विवादों में फंसा है, जिसका असर रिलीज पर भी पड़ सकता है।

आपको बता दें कि आम तौर किसी अभिनेत्री की चर्चा तब होती है, जब उनकी कोई फिल्म सुपरहीट या फ्लॉप होती है। लेकिन सारा के साथ ऐसा नहीं है। क्योंकि अब तक उनकी कोई फिल्मी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन वह चर्चा और लोकप्रियता के मामले में टॉप अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कि 'मिस वर्ल्ड' का ये VIDEO

एक ओर सारा अपनी हॉट तस्वीरों के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं सारा की नीजि जिंदगी में भी कई ऐसे किस्से हैं जो उन्हें अक्सर चर्चा में बनाए रखता है। आपको बता दें कि सारा अली खान अभिनेत्री अमृता और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है।

अपने बिकनी लुक से अमेरिका में कोहराम मचा रहीं हैं यह मॉडल, देखिए टॉप 5…

जब सारा 11 साल की थी तभी सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया था। जिसके बाद से ये दोनों अलग रह रहे हैं। तलाक के बाद सारा अपनी मां अमृता के साथ रहती थी। सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि तलाक के बाद एक समय ऐसा था जब अमृता सैफ को बच्चों से नहीं मिलने देती थी।  

मां की मौत के बाद मौसी के साथ रहती हैं संजय दत्त की ये बेटी, सामने आई …

हालांकि अब ऐसा नहीं है, सैफ अक्सर अपनी बेटी और बेटे साथ मुलाकात करते रहते हैं। सारा कभी-कभी सैफ और अपनी दूसरी मां करीना कपूर के घर भी आती रहती हैं। हाल ही में सैफ ने एक बेटी सारा के साथ अपने रिलेशन के बारे में बताते हुए कहा था कि सारा के जन्‍म के समय वह खुद बहुत यंग थे।

सैफ ने कहा कि, हमारे बीच फ्रेंड जैसा बॉन्‍ड‍िंग है। कभी-कभी ड्र‍िंक भी शेयर करते हैं। वहीं सारा के फिल्मों में काम करने के फैसले को लेकर सैफ ने कहा था कि वह इससे हैरान नहीं थे क्योंकि सारा शुरुआत से ही सिनेमा में दिलचस्‍पी दिखाती थी। उसे अपने फैसले खुद लेने की आदत है।

loading...