Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • हरियाणा: चौटाला परिवार में टूट, ओमप्रकाश चौटाला के पोते ने बनाई 'जननायक जनता पार्टी'
  • एडिलेड टेस्ट में भारत की ऐतिहासिक जीत, ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हराया

ये है गुंजा की खूबसूरत बेटी कर चुकी फिल्मो में काम

MUMBAI:- पुरानी फिल्मो के आप शौकीन है तो फिल्म नदिया के पार तो आपको याद ही होगी. फिल्म में चुलबुली गुंजा का रोल निभाने वाली साधना सिंह तो आपको याद ही होगी। अपने नटखट और भोले अंदाज से सभी को अपना दिवाना बनाने वाली गुंजा ने अपनी अलग ही पहचान बनाई थी। फिल्म नदिया के पार से साधना को बॉलीवुड में नई पहचान मिली थी।

ये है इमरान हाशमी की हॉट बहन, लोगों पर ढाह रही हैं कहर

बहुत कम व्यक्ति जानते है की साधना सिंह नदिया के पार के लिए गुंजा का रोल किस्मत से मिला था। जब साधना अपनी बहन के साथ एक फिल्म की शूटिंग देखने के लिए गई थी तो साधना पर सूरज बड़जात्या की नजर गई थी। उन्हें उनका लुक इतना पसंद आया की उन्होंने फिल्म नदिया के पार के गुंजा के किरदार के लिए उन्हें चुन लिया।

फिल्म नदिया के पार में अभिनय करने के बाद साधना ने बॉलीवुड में खास जगह बना ली थी। हर कोई उनका दीवाना हो गया था। वह जहा भी जाती थी तो इन्हे देखने के लिए लोगो की भीड़ भीड़ लग जाती थी।

ऐसा करने वाले हो जाए सावधान, वरना...

कई फिल्मो में अभिनय करने वाली साधना अचानक ही बॉलीवुड दुनिया से गायब हो गई थी, उन्होंने आपने समय इतनी प्रसिद्धि हासिल की थी की उन्हें टॉप की अभिनेत्रियों में गिना जाता था। फिल्म नदिया के पार को रिलीज हुए करीब 35 साल बीत चुके हैं। फिल्म में अभिनय करने वाले सभी कलाकार अब बूड़े हो गए है। यह स्टार भले ही बूढ़े हो गए हो लेकिन उनके बच्चे आपने माता पिता से काफी खूबसूरत दीखते है।

कुछ समय पहले नदिया के पार फिल्म में चंदन का किरदार निभाने वाले सचिन की बेटी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। अब गुंजा की बेटी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। साधना की बेटी का नाम शीना सिंह है जो बहुत हॉट और खूबसूरत है. शीना ने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है।

साधना सिंह की बेटी शीना सिंह ने 2009 में रिलीज हुई फिल्म तेरे संग में अभिनय किया था। उनके द्वारा किये गए अभिनय को लोगो ने काफी पसंद किया था। साधना सिंह की बेटी शीना ने अब तक हिंदी, तेलुगु, मराठी और कन्नड जैसी अलग अलग भाषाओं में 12 फिल्मो में अभिनय किया हैं।

क्या इंदिरा गांधी के असल बेटे है अमिताभ बच्चन…!

शीना की शादी हो चुकी है, लेकिन पति से पारिवारिक विवाद के चलते वह अलग रहती है।

loading...