Breaking News
  • कोलकाता में ममता की महारैली में जुटा मोदी विरोधी मोर्चा, केजरीवाल, अखिलेश समेत 20 दिग्गज नेता
  • रूसी तट के पास गैस से भरे 2 पोत में आग लगने से 11 की मौत, 15 भारतीय भी थे सवार
  • जम्मू-कश्मीर: भारी बर्फबारी के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन ऑल आउट, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर
  • वाराणसी: 15वे प्रवासी सम्मेलन में पीएम मोदी, लोग पहले कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता. हमने इस सोच को ही बदल डाला
  • नेपाल ने लगाया 2000, 500 और 200 रुपए के भारतीय नोटों पर बैन

माँ के कहने पर धंधे वाली बनी थी ये हीरोइन, गंदी फिल्में कर कमाई शोहरत…

मुंबई:- इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का क्रेज बहुत बढ़ गया है। पिछले दिनों 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। ऐसे में मेकर्स अब बायोपिक पर फोकस कर रहे हैं। 'संजू' के बाद साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस शकीला पर बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आएंगी।

पिछले दिनों शकीला के लुक में ऋचा चड्ढा की पहली फोटो भी सामने आई थी। 44 साल की शकीला ने अपनी जिंदगी में ऐसा क्या किया जो अब उनपर फिल्म बनने जा रही हैं। शकीला आज भी साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

शकीला ने 20 साल की उम्र में सॉफ्ट पोर्न फिल्म 'प्लेगर्ल' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में शकीला ने सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल निभाया था। चेन्नई में जन्मीं शकीला का बचपन बेहद गरीबी में गुजरा। शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक पढ़ाई की। वो पढ़ने में बिल्कुल अच्छी नहीं थीं। कई बार कलास में फेल भी हुईं।

हां, इतना जरूर था कि कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने की वजह से उनकी इंग्लिश जरूर अच्छी थी। बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था। शकीला, साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता को अपना आइडल मानती हैं। सिल्क ने भी साउथ में कई एडल्ट फिल्में की हैं। शकीला ने स्मिता की राह पर चलकर ही एडल्ट फिल्में करना शुरू किया था। जिससे वो अपने 6 भाई-बहन और मां को पाल सकें।

जब शकीला ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमा लिया था तो उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी जो मलयाली भाषा में छपी है। इस बुक के अनुसार, बहुत छोटी उम्र में ही एक शख्स ने शकीला का रेप किया था। उसने शकीला की मां से कहा था कि वो इसके बदले उनके परिवार को पैसे देगा। इसके अलावा पैसों को लेकर शकीला की बहन नूरजहां ने उन्हें धोखा भी दिया था।

एक इंटरव्यू में शकीला ने कहा था, 'मेरी मां से जुड़ी मेरे पास कोई अच्छी याद नहीं है। उन्होंने मुझे कभी प्यार नहीं दिया। वो मेरी मां ही थीं जिन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी थी।' बायोग्राफी के अनुसार, शकीला 17 साल की उम्र में ही सेक्स वर्कर बन गई थीं। शकीला की मां ने ही उनसे ये सब करने को कहा था ताकि घर में पैसे आ सकें। शकीला मजबूरी में सेक्स वर्कर बनी थीं।

शकीला फिल्मों में सॉफ्टपोर्न एक्ट्रेस के तौर पर उभरीं। एक इंटरव्यू में शकीला ने कहा था, 'मैं ड्रिंक के लिए महिलाओं की कंपनी ढूंढती हूं। क्योंकि मर्द तो एक-दो ड्रिंक के बाद ही सेक्स की डिमांड करते हैं। उन्हें लगता है कि वो इसलिए कंपनी दे रहे हैं जिससे बाद में वो मेरे साथ सो सकें। छोटी मानसिकता होती है उनकी।'

करीब 20 साल फिल्म इंडस्ट्री को देने के बाद शकीला पॉपुलर होना शुरू हुईं। अब उनको बिग बजट फिल्में भी ऑफर होने लगी हैं। उन्होंने 'शकीला प्रोडक्शन' के नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है। शकीला की ज्यादातर फिल्में हिट जाती हैं। अब प्रोड्यूसर उनकी फिल्मों के आस-पास अपनी फिल्में रिलीज नहीं करते हैं। शकीला ने शादी नहीं की है।

शकीला ने एक बार बताया था कि करियर के पीक पर पहुंचने के बाद उनके पास 100 से ज्यादा एक्टर्स और मेकर्स के प्रपोजल आए थे। शकीला का नाम कई फिल्म सेलेब्रिटीज के साथ भी जुड़ा। शकीला हमेशा से हाउसवाइफ वाली जिंदगी बिताना चाहती थीं। लेकिन मजबूरियों ने ऐसा होने नहीं दिया। अब वो अनाथ बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं।  

loading...