Breaking News
  • देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, सेना और एनडीआरएफ की टीमें बचावा कार्य में जुटी हैं
  • बिहार: रात भर चला ड्रामा, तेजस्वी बोले- ‘हमें मिले सरकार बनाने का मौका, ये तानाशाही है’
  • बिहार: महागठबंध से अलग हुए नीतीश- BJP के साथ बनाई नई सरकार, शपथ ग्रहण आज
  • रामेश्वरम में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेमोरियल का उद्घाटन- पीएम मोदी की मौजूदगी में

तो इस लिए दंबग खान को पसंद नहीं है अवार्ड लेना


तो इस लिए दंबग खान को पसंद नहीं है अवार्ड लेना

MUMBAI:-  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की एक्टिंग का हर कोई दिवाना है। उनकी फिल्मों ने कई रिकॉर्ड बनाए कई अवार्ड जीते लेकिन इन अवार्ड को लेने वो फंक्शन में नहीं गए। आमिर को आजतक किसी भी अवार्ड शो में नहीं देखा गया है और ना ही परफॉर्म करते। इसे लेकर आमिर की खुद की एक सोच है।

लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि सलमान खान कभी अवॉर्ड क्यों नहीं लेते। सलमान को अवॉर्ड शोज में परफॉर्म करते तो बहुत बार देखा गया है लेकिन अवॉर्ड लेते नहीं। सलमान फिलहाल IIFA अवॉर्ड्स के लिए न्यूयॉर्क में हैं।

वहां उन्होंने बताया कि वो स्टेज पर सिर्फ परफॉर्म करने जाते हैं। उन्हें अवॉर्ड्स में बिल्कुल यकीन नहीं है। सलमान ने कहा- मुझे कभी कोई अवॉर्ड नहीं मिला। मेरे ख्याल से मैंने बस एक बार सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड जीता था, जो मैं कभी घर लेकर नहीं गया। मुझे अवॉर्ड्स नहीं पुरस्कार पसंद है। बहुत पहले एक मैगजीन के एडिटर ने मुझे अवॉर्ड शो में आने के लिए रिक्वेस्ट किया। मुझे फिल्म मैंने प्यार किया के लिए नॉमिनेट किया गया था। उनका कहना था कि अगर मैं आऊंगा तो मुझे अवॉर्ड दे दिया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि जब उन्होंने नॉमिनेशन अनाउंस किया तो जैकी श्रॉफ, सलमान खान और किसी और का नाम लिया गया। जब मैंने अपना नाम सुना तो उठ गया। उसी समय अनाउंस किया गया कि विनर जैकी श्रॉफ हैं। उस दिन मैंने कसम खाई कि मैं कभी वापस नहीं आऊंगा।

मैं कभी अवॉर्ड नहीं लेता। बस परफॉर्म करता हूं। अगर मेरे खराब परफॉर्मेंस के लिए मुझे इतने पैसे मिलते हैं, तो मैं बहुत खुश हूं।

आपको बता दे कि सलमान 15 जुलाई को IIFA में परफॉर्म करेंगे।

loading...