Breaking News
  • काबूल: PD6 इलाके में डिप्टी सीईओ के घर के पास कार धमाका, 10 लोगों के मारे जाने की खबर
  • सावन का तीसरा सोमवार आज, शिवालयों में भक्तों की लंबी कतार
  • आज शाम 7.30 बजे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संबंधोन
  • इसरो के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर यूआर राव का निधन- पीएम मोदी ने जताया दुख
  • महिला विश्व कप 2017: फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 9 रनों से हराया

VIDEO:- नौजवान खिलजी के लिए रणवीर सिंह ने मुंडवा ली अपनी दाढ़ी…


VIDEO:- नौजवान खिलजी के लिए रणवीर सिंह ने मुंडवा ली अपनी दाढ़ी…

MUMBAI:- बॉलीवुड के चहीते और बहुत ही नॉटी एक्टर माने जाते है रणवीर सिंह। रणवीर सिंह इंड्रस्टी में अपने अलग लुक के लिए भी माने जाते है। वो एक मात्र ऐसे हिरों है जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते है। हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए उन्होंने एक नया अवतार अपनाया था। लेकिन अब रणवीर एकबार फिर से अपने पुराने लुक में आ गए है।

पिछले काफी महीनों सो लंबी-लंबी मूंछे और बड़ी-बड़ी ढाढ़ी में दिखने वाले रणवीर अब फिर से पुराने लुक में वापस आ गए हैं। दरअसल रणवीर ने अपनी दाढ़ी और मूंछे कटवा ली है। खास बात यह है कि दाढ़ी और मूंछे कटवाते वक्त खुद रणवीर को भी काफी दुख हो रहा था।

इतना ही नहीं रणवीर ने इसके बाद अपने नए और पुराने दोनों लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुंडन से पहले- मुंडन के बाद। पहली तस्वीर में वो अपनी दाढ़ी और मूंछों की वजह से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपनी कटी हुई दाढ़ी और मूंछे पोस्ट की है। जिसे शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा है कि आई मिस यू। बता दें कि रणबीर ने अपनी अगली फिल्म पद्मावती के लिए अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने के लिए यह नया लुक अपनाया था। रणवीर और दीपिका फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी बार एक साथ नजर आयेंगे इससे पहले गोलियां की रासलीला राम-लीला और बाजीराव मस्तानी जैसी हिट फिल्में दे चुके है।.

loading...