Breaking News
  • 2019 में महाराष्ट्र में अकेल दम पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना
  • रेप के आरोपी दाती महाराज ने पेशी के लिए पुलिस से मांगी दो दिन की मोहलत
  • यूपी: गो हत्या के आरोप में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

जिम सरब की फोटो पर रणवीर सिंह का आया दिल- कह दी बड़ी बात!

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं, लेकिन इस बार वें अपने किरदार के लिए नहीं बल्कि मलिक कफूर को सोशल मीडिया पर ‘s..x panther’ कहने के लिए चर्चा में बनें हुए है।

दरअसल यह पूरा मामला कुछ यू हैं कि, फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी के गुलाम मलिक कफूर का किरदार निभाने वाले एक्टर जिम सरब ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उसी फोटो पर रणवीर सिंह ने भी कमेंट करते हुए ‘s..x panther’ लिखा है।

वैलेटाइन डे पर प्रेमिका को पिलाया ‘पीतल’- जिंदगी और मौत के बीच लटकी लड़की

रणवीर के इस कमेंट पर जिम ने भी स्माइली वाला कमेंट किया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा तेजी से चल रही है। बता दें कि, संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के रूप में नजर आए थे। वह फिल्म में रानी पद्मावती के दीवाने के रूप में दिखाए गए थे।

मोदी से इतना प्यार करती है कांग्रेस- वैलंटाइंस पर इस VIDEO से किया इजहार!

वहीं इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का भी एक दीवाना था और वो था मलिक कफूर जो खिलजी का गुलाम था। इस किरदार को एक्टर जिम सरब ने निभाया था। खबरों के मुताबिक, फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के बीच की केमिस्ट्री के बाद जिम और रणवीर की केमिस्ट्री पर भी जमकर चर्चा हो रही है।

वहीं अब रणवीर जिम पर किए इस कमेंट की वजह से भी चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म में जहां रणवीर सिंह को उनकी दमदार परफॉर्मेंस के लिए सराहना मिल रही है। वहीं दर्शकों को जिम सरब की भी एक्टिंग भी काफी पसंद आई है।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘मोदी’ को भेजा कानूनी नोटिस!

इस फिल्म में अलाउद्दीन के लिए मलिक कफूर की दीवानगी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। रणवीर और जिम पर फिल्माया गया गाना ‘बिंते दिल’ भी काफी हिट हो रहा है। बता दें कि, जिम इससे पहले फिल्म नीरजा में एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ भी नजर आ चुके हैं। वह इस फिल्म में निगेटिव रोल में थे।

loading...