Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के एक दिवसीय यात्रा पर
  • अमेरिका का दक्षिण कोरिया के साथ संयुक्त सैन्याभ्यास रद्द
  • जम्मू-कश्मीर: सेना ने 22 आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार की
  • JK: PDP के साथ गठबंधन टूटने के बाद श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर BJP की रैली

दुनिया की नजरों से बेटी को छिपाना चाहती है ये एक्ट्रेस

मुम्बई: मीडिया के कैमरों की नजर बॉलीवुड स्टार्स  के बच्चों पर हमेशा बनी रहती है। मीडिया कैमरे स्टार किड्स को देखते ही उनके पीछे लग जाते है। आज लोगों को जितना क्रेज बॉलीवुड या हॉलीवुड के स्टार्स को देखनें में है, उससे कहीं ज्यादा क्रेज उनके बच्चों को देखने में है। लेकिन ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स को यह पसन्द नही होता, इसलिए वो अपने बच्चों को जहां तक हो सकता है मीडिया से बचा कर दूर रखतें है।

‘बाहुबली’ की राजमाता असल में है बेहद हॉट, अमिताभ के साथ कर चूकी है Intimate Scene

ऐसा ही फैसला बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा के लिए लिया है।

खबरों के अनुसार, रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा को मीडिया कैमरों से बचाने के लिए फैसला लिया है कि वे आदिरा को कैमरे के सामने आने नहीं देंगी। एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी ने कहा कि, ‘वे नहीं चाहतीं कि आदिरा को इस कल्चर का शिकार होना पड़े’।

PAK एक्ट्रेस का दर्द- जब सरेआम हमारे कपड़े उतरवाते हैं तो बर्दाश्त नहीं होता...

उन्होंनें  कहा कि, ‘वे आदिरा को सामान्य रूप से बड़ी होने देना चाहती हैं। वे चाहती हैं कि आदिरा के साथ स्कूल में किसी दूसरे बच्चे की तरह ही व्यवहार किया जाए’। रानी ने कहा कि वे नहीं चाहती कि आदिरा की लगातार फोटो खींची जाए।

पूर्व छात्र ने स्कूल में खेला खूनी खेल, मासूम छात्रों सहित 17 को उतारा मौत के घाट

 जानकारी के मुताबिक,  रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘हिचकी’ में एक टीचर नैना माथुर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। टीचर नैना एक अजीब बीमारी से पीड़ित हैं। इस फिल्म में टीचर को संघर्ष करते दिखाया गया है। फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च को रिलीज हो रही है। 'हिचकी' को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

loading...