Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

नाबालिग मॉडल ने कराया मीका को गिरफ्तार, इस एक्ट्रेस ने लिया दुबई पुलिस से छुड़ाने का जिम्मा!

मुंबई: बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ताजा खबरों के अनुसार मीका को दुबई पुलिस की गिरफ्त से बाहर निकाने की जिम्मेदारी कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने लिया है। मीका की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए राखी ने कहा कि अब मीका को छुड़ाने दुबई-ब्राजील जाएंगी।

इससे पहले आपको बता दें कि मिका के खिलाफ एक 17 साल की ब्राजीलियन मॉडल आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है। इसी मामले में पुलिस ने मीका को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मामले में नाबालिग मॉडल ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसपर अमल करते हुए मीका को गिरफ्तार किया गया है।

पैसा था नहीं और दुबई के सबसे बड़े ज्‍वैलरी शॉप में घुस गई राखी सावंत, …

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तारी के बाद मीका को अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है। इस बीच अक्सर अपने बयानों और कारनामों के लिए मशहूर राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए मीका को छुड़ा कर लाने की बात की है। उन्होंने अपने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि अब वह मीका को छुड़ाने दुबई-ब्राजील जाएंगी।

दिल्ली की ये लड़की कैसे बनी साउथ की टॉप एक्ट्रेस, खूबसूरती देख हो जाएं…

लेकिन इस वीडियो को लेकर राखी खुद ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। सोशल मीडिया पर राखी का मजाक उड़ाते हुए कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि दुबई में ब्राजील कब से आ गया? आपको बता दें कि इससे पहले राखी तब चर्चा में थी जब वह बिना पैसे दुबई के एक बड़े गोल्ड शॉप में पहुंच गई थीं। जिसका वीडियो भी उन्होंने खुद ही वायरल किया था।

मिका की गिरफ्तारी पर बोली राखी सावंत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mika Singh arrested in Dubai | Rakhi Sawant surprised Reaction Watch full video on my YouTube channel link in bio

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

loading...