Breaking News
  • 21 जून को देश समेत दुनिया के अन्य देशों में अनंतराष्ट्रीय योग दिवस
  • अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर देहरादून में पीएम मोदी ने करीब 55 हजार लोगों के साथ किया योग
  • अलग-अलग जगहों पर लगे योग शिविर में शामिल हुए नेता और मंत्री
  • कोटा में दो लाख लोगों को 90 मिनट योग सिखाकर बाबा रामदेव ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड

बेर्शम हुई राखी सांवत, कर डाला ये कांड कि हर कोई सुना रहा है खरी खोटी

मुंबई: दो मार्च को देशभर में होली का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया गाय। लेकिन रंगो के इस त्योहार में ज्यादातर बॉलीवुड सितारें बेरंग दिखे,  वजह थी बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी। अभिनेत्री की मौत के शोक में लगभग सभी सितारों ने इस बार होली न खेलने का फैसला लिया।

जाह्नवी कपूर को मिली नई मां, करती है ये काम

तो वहीं कुछ ऐसे ‘दोगले’ सितारे भी दिखे,  जिन्होंने होली का खूब लुत्फ लिया,  साथ ही 5 से 6 ग्लास भांग भी घटक डाले। जी हां हम बात करे रहे है बॉलीवुड की ड्रामा क्विन और फ्लॉप एक्ट्रेस राखी सावंत की।

राखी को आखिर ड्रामा क्वीन क्यों कहा जाता है,  इसका प्रमाण राखी ने खुद-ब-खुद बता दिया। राखी की इस हरकत को देख लोग राखी को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। जी हां श्रीदेवी के निधन के बाद राखी ने एक वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वो ये कह रही हैं कि,  श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी भी जीने की इच्छा खत्म हो गई है और वो भी मरना चाहती है। लेकिन श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के एक दिन बाद ही राखी को होली पार्टी में भांग के नशे में टल्ली देखा गया।

यहां जलती चिता के साथ भोलेनाथ खेलते हैं चिता-भस्म की होली

ऐसा नहीं है कि राखी इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस होली पार्टी में जमकर मजे लिए। मुंबई के एक होली पार्टी में मनिष पॉल,  उर्वषी रतौला,  सलीम मर्चेंट,  साकिब सलीम और हुमा कुरैशी के साथ कुछ अन्य सितारें भी मौजूद रहे।

loading...