Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

पत्नी से तलाक के बाद रघुराम ने पोस्ट किया...

मुंबई: आम तौर पर पति-पत्नी के बीच किस बड़े विवाद के बाद अंतिम फैसले के तौर पर तालाक का विकल्प होता है। तलका होने के बाद पति-पत्नी की जिंदगी लगभग तबाह ही हो जाती है, हालांकि कुछ इन परिस्थितियों से अपने आप को संभालते हुए नए जीवन की तलाश करते हैं।

लेकिन आज जो तलाक की खबर आपको बताने वाले हैं, वो इन सभी मामलों से मेल नहीं खाता है, और तो और इस मामले में तलाक के बाद भी पति-पत्नी दोस्त बने रहेंगे। दरअसल एमटीवी के शो रोडीज में लंबे समय तक जज की भूमिका में दिखने वाले रघु राम ने अपनी पत्‍नी से तलाक ले लिया है।

ओपन लेटर में फिल्म ‘पद्मावत’ का अपमान करने पर स्वरा भास्कर का शॉकिंग जवाब...

आपको बता दें कि रघु इन दिनों टीवी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में जज की भूमिका में दिख सकते हैं। बता दें कि रघु ने सुगंधा गर्ग नाम की फिल्म कलाकार से साल 2006 में शादी की थी। सुगंधा फिल्‍म 'जाने तू या जाने न' में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि शादी के करीब 10 साल बाद इस जोड़ी ने तलाक का ऐलान किया था।

पत्नी से अलग होने की बात पर मीडिया से बात करते हुए रघु ने कहा था कि वह तलाक के बाद एक 'डिवोर्स पार्टी' भी देंगे। बता दें कि इन दिनों रघु की चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि उन्होंने 29 जनवरी को आधिकारिक रूप अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर एक अनोखा पोस्ट किया है।

100 करोड़ कमाने वाले लड़के से शादी करना चाहती है यह लड़की, मुकेश अंबानी ने दिया जवाब, आप भी पढ़िए...

इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्‍ट में रघु ने तलाक के बाद भी सुगंधा के साथ हमेशा दोस्‍त रहने की बात कही है। इसके साथ ही रघु ने इस बात के भी संकेत दिए हैं जिससे ऐसा पता चलता है कि ये दोनों एक दूसरे को समय नहीं दे पा रहे थे, इस कारण तलाका लेने का फैसला किया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर रघु ने अपनी शादी और उसके बाद का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं, जैसे तुम्‍हारे लिए मेरा प्‍यार, वो मस्‍ती जो हम अक्‍सर साथ में किया करते थे, कुछ भी खत्‍म नहीं होगा, यह बदल जाएगा और एक नया दौर शुरू होगा'।  इसके साथ ही रघु ने हैशटैग के साथ #FriendshipGoals #DivorceGoals भी लिखे हैं।

loading...