Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक
  • एशिया कप: पाकिस्तान को 9 विकेट सो धोकर फाइनल में पहुंचा भारत

डरावने पोस्टर के बाद, अब रिलीज हुआ राधिका के इस हॉरर फिल्म का ट्रेलर

मुबंई: बॉलीवुड मे बिंदास आदाज के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों काफी चर्चा मे बनी हुई हैं। उनकी चर्चा की वजह उनका कोई विवादित बयान नही बल्कि एक के बाद एक उनकी आ रही फिल्म है। जी हां, खबरों के अनुसार, राधिका आप्टे की हॉरर फिल्म 'घोल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को लोग काफी पसन्द कर रहें हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर से पहले आए पोस्टर को भी लोगों ने काफी पसन्द किया था। बता दें कि, राधिका के इस हॉरर फिल्म के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रखा था। हॉरर फिल्म 'घोल' राधिका आप्टे की वेब सीरीज है। इस फिल्म में राधिका के साथ फिल्म एक्टर मानव कौल भी मुख्य भूमिका नजर आएंगे।

इस इन्सान से अंगूरी भाभी ने मांगी जान की भीख, होने वाली है उनकी हत्या

अगर बात करें 'घोल' के ट्रेलर की तो इसमें राधिका आप्टे और मानव कौल एक केस की पूछताछ करने के दौरान ऐसे आदमी से मिलते हैं जो इस दुनिया से वास्ता नहीं रखता है। इसके बाद से ही यह फिल्म हॉरर और थ्रिलर बन जाती है। इससे पहले भी राधिका आप्टे ने नेटफिलिक्स के साथ दो फिल्में की हैं जिसका नाम 'लस्ट स्टोरी' और सैफ अली खान की फिल्म ‘सेक्रेड गेम्स’ है।

फिल्म 'घोल' का निर्देशन और उसकी कहानी पैट्रिक ग्राहम ने लिखी है। वहीं इस फिल्म का निर्माण अनिल अंबानी के रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फैंटम फिल्म्स, इवानहो और ब्लूमहाउस के साथ मिल कर किया है। यह वेब सीरीज डिजिटल प्लटेफॉर्म नेटफिलिक्स पर 24 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा राधिका अपनी फिल्म 'लस्ट स्टोरी' और ‘सेक्रेड गेम्स’ को लेकर भी काफी चर्चे मे बनी हुई थी।

RAPE का बदला लेने के लिए सामने आई तापसी पन्नू, लोगों ने दिया साथ

बता दं कि, हाल ही में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ‘सेक्रेड गेम्स’ सीरीज पर राजीव गांधी को गाली देने का आरोप लगा था। पश्चिम बंगाल के एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने नवाजुद्दीन और सीरीज के निर्माताओं पर एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि इस सीरीज मे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया है। दरअसल, सैक्रेड गेम्स के एक एपिसोड में नवाजुद्दीन राजीव गांधी को 'फट्टू' कहते हुए दिखाई देते हैं।

गर्मी के दिनों के लिए ये पैंट हैं सबसे बेहतर, एक साथ मिलेगा आराम और स्टाइलिश लुक

REPORT BY: ANKITA SINGH

TAILER

loading...