Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

पंडित जी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा!

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के बीच पिछले काफी दिनों तक चले अफेयर के बाद अभी हाल ही में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान इनका रोका हुआ है। इसके साथी ही प्रियंका और निक के बीच अफेर की चर्चा अब खत्म हो गई और फैंस को इनकी शादी का इंतजार है।

इस खास पल को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट किए हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका और निक पूजा पर बैठे दिख रहे हैं, तो एक तस्वीर में इनका रोमांस उबाल मार रहा है, वहीं कुछ तस्वीरों में दोनों अपने परिजन और दोस्तों के साथ दिख रहे हैं!

PAK सेना प्रमुख से गले मिलना सिद्धू को पड़ा भारी, पंजाब के सीएम ने भी दिया ‘झटका’

इन तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि प्रियंका और निक की सगाई भी हुई है। जबकि पूजा कराने वाले पंडित जी ने जो बताया उसे जानकर आप भी चौक जाएंगे! दरअसल, लोगों को ऐसा लग रहा है कि प्रियंका और निक ने मुंबई में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ही सगाई की है।

लेकिन पंडित जी के अनुसार, ‘मुझे नहीं पता सगाई हुई या नहीं, मैं तो सिर्फ गणपती के पूजा के लिए गया था’। पूजा खत्म कर जाते हुए पंडित ने बताया कि, करीब एक घंटे तक पूजा चली और हम यहां पूजा कराने ही आए थे। आपको बता दें कि प्रियंका द्वारा आयोजिक इस कार्यक्रम को लेकर पंडित ने मीडिया के सामने बात करते हुए कई खुलासे किए हैं।

कैंसर से जूझ रही दिग्गज अभिनेत्री की मौत, सदमे में बॉलीवुड

वहीं इससे पहले खबर थी कि प्रियंका ने अपने पिछले जन्मदिन पर ही निक का साथ सगाई कर किए थे और निक के जन्मदिन पर इन दोनों की शादी होने वाली थी। मीडिया में प्रियंका की कुछ तस्वीरों के हवाले से ऐसी जानकारी आई थी। दावा किया गया था कि प्रियंका ने मीडिया को देख अपनी सगाई के अंगूठी छिपाने की कोशिश किए थे।

बहरहाल आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में प्रियंका और निक के अलावा दोनों के परिवार और कुछ बॉलीवुड सितारों के साथ देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी भी शामिल हुए। जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यहां सुनिए प्रियंका के पंडित ने क्या कहा

loading...