Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

वेलेंटाइन डे पर इस लड़की ने दी वार्निंग- वायरल हुआ एक और कातिलाना VIDEO

मुंबई: आज 14 फरवरी को युवाओं और खास कर प्रेमियों का ‘त्योहार’ वैलेंटाइन डे है। इस खास दिन पर प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे को ‘प्यार का तोहफा’ देते हैं। वहीं इस वैलेंटाइन डे के चंद दिनों पहले से सोशल मीडिया पर एक लड़की का विडियों तेजी से वायरल हुआ और यह लड़की सोशल मीडिया की धड़कन बन गई।

इससे पहले वाले वीडियो में ‘कजरारी आंखों’ वाली यह लड़की ‘नैनो से बाण’ चला कर युवाओं को घायल करती दिखी, तो वहीं इस लड़की का एक नहीं कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस क्रम में वैलेंटाइन के दिन एक धमाकेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में यह लड़की क्लास रूम में एक लड़के को अपने ‘ननो की बंदूक’ से घायल कर रही है।

video

आपको बता दें कि इस लड़की को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बाते चल रही है, जबकि अधिकांश लोग इसकी हकीकत से परे हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस लड़की ने चंद दिनों के अंदर ही पूरे सोशल मीडिया को अपनी कातिल नजरों से घायल कर दिया है।

‘नैन मटक्का’ वाली लड़की के गाने पर आहत हुई मुस्लिमों की भावनाएं, मामला दर्ज

ऐसे में अगर आप भी उन्हीं घायलों में से एक हैं, तो आज आपको इस वायरल वीडियो और इसमें दिखने वाली खूबसूरत हसीना के बारे में कुछ खास बाते बता रहे हैं। इससे पहले आपको बता दें कि जैसा आप समझ रहे हैं, वैसी ये कोई आम सी लड़की नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस हैं।

यह मलयाली फिल्म की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर हैं। जो इन दिनों सोशल मिडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। प्रिया प्रकाश की यह डब्यू फिल्म ‘’उरु अदार लव’’ गाने का यह है। इस वायरल विडियो में प्रिया प्रकाश एक्ट्रेस एक लड़के से प्यार का इजहार आंखों से करती नजर आ रही है।

सनी लियोनी को इस किसान ने खेत में खड़ा कर दिया, वह भी बिना...

इस विडियो को देखकर लाखों दिवाने घायल होते जा रहे हैं, विडियो में लड़का भी प्रिया प्रकाश वारियर के इस कातिल इशारों से घायल होता दिख रहा है। आपको बता दें कि 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूल की रहने वाली है। इनकी उरु अदार लव डब्यू फिल्म है। उरु अदार लव के डायरेक्टर का नाम उमर लुलु है।

loading...