Breaking News
  • गुजरात: 44 बिल्डर्स और फाइनेंसरों के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे
  • सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की वार्षिक समीक्षा बैठक में वित्त मंत्री, कर्ज देने की प्रक्रिया को ईमानदार बनाएं बैंक
  • उत्तर भारत में मौसम का कहर जारी, हिमाचल में 3 की मौत, बादल फटने से मची तबाही
  • भारत-पाक विदेश मंत्रियों की वार्ता रद्द होने के बाद सार्क बैठक पर संकट

फॉलोवर्स के दम पर, प्रिया प्रकाश को इस काम के लिए मिल रहें हैं 1 करोड़ रुपये

मुंबई: आंखों के इशारों से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश इन दिनों काफी चर्चा मे चल रही हैं। उनकी ये चर्चा कोई वायरल वीडियो या फिर नई फिल्म की वजह से नही है बल्कि एक डील के लिए है जो उन्होंने एक करोड़ रुपये की है। जी हां, खबरों के अनुसार, प्रिया प्रकाश ने एक राष्ट्रीय स्तर पर तैयार किए गए एड कैंपेन के लिए वीडियो शूट किया है।

हालांकि राष्ट्रीय स्तर पर तैयार किए गए इस एड के लिए कड़ी सुरक्षा का बंदोबस्त था लेकिन फिर भी किसी तरह सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें लीक हो ही गईं। इन फोटोज मे प्रिया पीले रंग की ड्रेस और सफेद स्नीकर्स में नजर आ रही हैं। बता दें कि, इससे पहले भी प्रिया को एक एक चॉकलेट के एड मे देखा गया था।

ब्रेकअप के बाद अचानक हुई जस्टिन बीबर की सगाई पर, एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना ने दिया ये रिएक्शन!

एक छोटें से वीडियो मे अपनी आंखो के इशारों से लोगों के दिलों मे छाने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का जलवा अभी भी बरकरार है। हाल ही में सड़क पर सुरक्षा के उद्देश्य से किए गए काम में पुलिस ने भी प्रिया के इशारे करने वाले पोस्टर को ही सहारा लिया था। फिलहाल इन दिनों उनके बॉलीवुड मे फिल्म करने की बात काफी जोर-शोर से चली थी।

छोटी उम्र मे एक बड़ी पहचान बनाने वाली प्रिया के कई फॉलोवर्स हैं। जी हां, इंस्टाग्राम पर उनके 6.2 मिलियन फॉलोवर्स है। जिसके कारण ही वो आज किसी ब्रांड का प्रचार करने के लिए वह करीब 7.5-8 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड मे काम करने के लेकर भी एक खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, प्रिया प्रकाश को रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म 'सिंबा' में एक रोल के लिए साइन किया है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

कैंसर से लड़ते हुए, सोनाली का पहला नया लुक आया सामने, देखकर रह जाएंगे हैरान

REPORT BY: ANKITA SINGH

loading...