Breaking News

पति से तालक पर पूजा भट्ट ने किया चौंकाने वाला खुलासा- अभी भी...

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में से एक और फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने अपने पति को लेकर एक बार फिर से चौंकाने वाला बयान दिया है। दरअसर फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

अपनी ही बेटी के साथ सोना चाहते थे महेश भट्ट.

आपको बता दें कि पूजा भट्ट ने 2014 में अपने इस फैसले से सब को चौंका दिया था कि वह अपने पति मनीष मखीजा से 11 साल पूराना संबंध तोड़ रही हैं। अपने पति से अगल होने के ऐलान के करीब तीन साल बाद अब पूजा भट्ट नें पिछले दिनों चैंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा कि वह अपने पति से आधिकारिक तौर पर अलग नहीं हुई हैं।

सांप ने महिला को काटा, महिला ने सांप को, दोनों की हुई मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले दिनों पूजा ने एक मैगजीन से बात करते हुए अपने पति से अगल होने से संबंधित एक सवाल के जवाब में कहा कि आपको पता हो कि हम अभी तक ऑफिशयली अलग नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह इस बात पर यकिन नहीं करती हैं कि एक कागज आपका रिलेशनशिप स्टेटस को निर्धारित कर सकता है।

तैमूर की नजर उतारने की कीमत जान कर चौंक पड़ेंगे आप !

पूजा ने कहा कि हम आज भी अच्छे दोस्त है और हमने सभी फैसले मिलकर लिए हैं, चाहे वो शादी करने का फैसला हो या अलग होने का फैसला दोनों लोगों ने मिल कर लिया है। बताया जा रहा है कि पूजा भट्ट अभक बरुआ की नॉवेल सिटी ऑफ डेथ पर बन रही फिल्म से कमबैक करने वालीं हैं। पूजा इस फिल्म अल्कोहलिक कॉप के रोल में दिखेंगी।

loading...