Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

नन्हा सूअर लेकर कैश निकालने लाइन में लगा ये स्टार, जानें क्या है वजह…


HYDERABAD:- नोटबंदी का असर आम आदमी के बाद बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी नजर आने लगा है। एटीएम के बाहर लाइन में लगे लोगों के साथ हुई कई तरह की अजीब घटनाए देखने को मिली हैं। हाल ही में एक तेलुगू एक्टर रवि बाबू एटीएम की लाइन में देखे गए पहुंच गए। लेकिन हैरान इस दौरान उनके हाथ में कोई कुत्ता-बिल्ली नहीं बल्कि एक सूअर का बच्चा दिखा।

सूअर के साथ एटीएम की लाइन में लगे तेलुगू एक्टर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।  उनकी तस्वीर को ट्विटर पर कई अकाउंट ने शेयर किया। आलम यह रहा कि #RaviBabu भी ट्रेंड हुआ।

रवि बाबू की वायरल हो रही तस्वीर 22 नवंबर को ली गई थी, जब तेलूगु फिल्मों के स्टार रवि बाबू मंगलवार को एक एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे। एटीएम की लाइन में खड़े एक एक्टर के हाथ में सुअर का एक बच्चा भी था। आपको बता दें कि यह कोई आम जानवर नहीं है, यह रवि बाबू की आने वाली फिल्म अधूगो में अहम किरदार निभा चुका है। इस तेलूगु एक्टर ने और भी कई सुअर के बच्चे पाल रखे हैं।

तेलूगु फिल्मों के सुपरस्टार रवि बाबू के मुताबिक, मैं आजकल जहां भी जाता हूं इस पिगलेट को साथ ले जाता हूं। वजह ये है कि घर में इसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। मुझे कुछ कैश की जरूरत थी तो मैं इसे साथ लेकर लाइन में लग गया। हालांकि मेरे साथ इस पिगलेट को देखकर लोग काफी सरप्राइज थे लेकिन उन्होंने कोई हंगामा नहीं किया। बता दें कि रवि बाबू की अपकमिंग फिल्म 'Adhugo' में यह पिगलेट भी काम कर रहा है।

बता दें कि हाल ही में टीवी के राम यानी गुरमीत चौधरी को नोट एक्सचेंज करने के लिए कतार में देखा गया था। 

loading...