Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

ये है करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, क्लिक कर देखिए वायरल हो रही तस्वीरें!

मुंबई: बॉलीवुड के लिए 90 का दशक बेहद ही खास माना जाता है, जिसमें करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टी जैसी मशहूर अभिनेत्रियों ने जमकर सुर्खियां बटोरे। हालांकि अब इस दौर की ज्यादा तर अभिनेत्रियां बड़े पर्दे दूर हो चुकी है। हालांकि ऐसा नही है कि इन अभिनेत्रियों को फिल्मों में काम नहीं मिल रहा बल्कि बड़े पर्दे से दूर होने के कई अन्य कारण भी हैं।

ऐसे में अगर खास तौर पर करिश्मा कपूर की बात की जाए तो इनके जीवन में इतने उतार चढ़ाव आए कि वह धीरे-धीरे बड़े पर्दे से दूर होती गई। वहीं मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसा नहीं लगता कि अब फिर कभ करिश्मा कपूर वापसी भी कर सकती है, लेकिन करिश्मा के फैंस अब भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने की चाहत रखते हैं।

करिश्मा कपूर ने साल 1992 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गजब का धमाका किया था। लेकिन आज करिश्मा के फिल्मी सफर और गम से अलग हटते हुए उनके जीवन कुछ अच्छी बाते बरा रहे हैं। इससे पहले आपको बता दें कि करिश्मा ने कारोबारी संजय कपूर के साथ शादी की थी लेकिन किसी कारण से इन दोनों का संबंध सात जन्मों तक नहीं चल सका और इन दोनों का तलाक हो गया।

हालांकि पति को तलाक देने वाली करिश्मा में इसका असर अपने बच्चों पर नहीं होने दिया और इस बात को साबित किया वह कामयाब एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। बता दें कि करिश्मा की बेटी का नाम समायरा कपूर है जो काफी स्टाइलिश दिखती हैं। समायरा फिलहाल मुंबई में ही पढ़ाई कर रही है।

बता दें कि करिश्मा और समायरा को कई बार एक साथ पार्टीज में देखा गया गया है, जहां इन दोनों मां-बेटी के सामने अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियों की खूबसूरती और स्टाइल भी ढक जाती है। इसके साथ ही आपको बता दें कि करिश्मा का एक बेटा भी जिसका नाम कियान है। करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ बेहद खुश दिखती हैं, दो जब कभी अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट या पार्टीज में दिखती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है विराट-अनुष्का की ऐसी बातचीत!

पत्नी की मौत में बुरे फंसे कांग्रेसी दिग्गज, पुलिस ने लगाए ऐसे आरोप जाना ही होगा जेल!

loading...