Breaking News
  • संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन
  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 114 सीटों के साथ कांग्रेस पहले नंबर की पार्टी, भाजपा के खाते में 109
  • विधानसभा चुनाव: जीतने वाली दलों को पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, जनता को धन्यवाद
  • बीजेपी की नीतियों से जनता दुखी है, यही वजह है कि कांग्रेस जीती: मायावती

प्रियंका चोपड़ा की शादी में इनके साथ हुआ अत्याचार

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन प्रेमी निक जोनस के साथ शादी करने के बाद काफी खुश दिख रही हैं और अपनी खुशियां लोगों के साथ भी बांट रही है। लेकिन प्रियंका की शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर प्रियंका की आलोचना भी हो रही है।

इससे पहले बता दें कि प्रियंका और निक की शादी एक और दो दिसंबर को राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में हुआ है। जिसके बाद चार दिसंबर को प्रियंका ने दिल्ली के ताज पैलेस होटल में अपनी शादी का पहला रिसेप्शन पार्टी दिया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए, जिनकी कई तस्वीरों सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

प्रियंका के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, अपनी हंसी रोक नहीं पाए!

इस बीच जानवरों के लिए खकाम करने वाली संगठन पेटा यानी पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल ने आरोप लगाया है कि प्रियंका की शादी में जानवरों के साथ क्रूरता हुई है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए पेटा ने कहा कि, डियर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, आपने अपनी शादी में हाथियों का इस्तेमाल किया, जो चेन से बंधे हुए थे।

अंतरिक्ष में पहुंचा भारत का सबसे भारी सैटेलाइट, बदल जाएगी इंटरनेट की दुनिया!

इसी ट्वीट में संगठन ने आगे लिखा है कि घोड़ों पर भी अत्याचार किया गया। पेटा के अनुसार, आजकल लोग हाथियों की सवारी नहीं करते, साथ ही शादियों में घोड़े का भी इस्तेमाल नहीं होता। लेकिन हमें खेद है कि आपकी खुशी का दिन जानवरों के लिए अच्छा नहीं रहा। इससे पहले पेटा इंडिया के सीईओ मनीलाल वल्लीयाते ने कहा कि पशुओं के साथ क्रूरता कर कोई भी व्यक्ति खुद को बड़ा नहीं दिखा सकता।

loading...