Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

श्रद्धा कपूर नहीं अब ये एक्ट्रेस बनेंगी साइना नेहवाल

मुंबई: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने देश की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को तौबा कर दिया। ताजा जानकारी के अनुसार अब श्रद्धा कपूर की जगह परिणीति चोपड़ा दिखेंगी। बता दें कि इससे पहले ‘साइना’ फिल्म में साइना नेहवाल की तरह दिखने के लिए श्रद्धा कपूर काफी मेहनत कर रही थीं, लेकिन अब यह तय हो चुका है कि फिल्म में साइना का किरदार श्रद्धा नहीं बल्कि परिणीति निभाएंगी।

इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे, जिन्होंने इससे पहले 'स्टेनली का डब्बा' और 'हवा हवाई' जैसी चर्चिक फिल्मों को निर्देशित किया है। बताया जाता है कि श्रद्धा कपूर ने व्यस्तता का हवाला देते हुये फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड में इन दिनों श्रद्धा की डिमांड हाइक पर है, वह एक के बाद एक कई फिल्मों के साथ जुड़ रही हैं।

वहीं श्रद्धा कपूर के फिल्म से अलग होने को लेकर टी-सीरीज के ऑनर भूषण कुमार ने बताया कि, साइना नेहवाल ने हर भारतीय को गौरवान्वित किया है, हम उनकी कहानी को दुनिया के सामने लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते जबकि ओलंपिक भी अगले साल है।

केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी' रिलीज, वतन पर मर-मिटने वालों के लिए है खास

उन्होंने कहा कि, हम साल 2020 तक फिल्म रिलीज करना चाहते हैं और इसके लिए इस साल के अंत तक फिल्मी की शूटिंग खत्म कराना चाहते हैं, इसलिए परियोजना के साथ आगे बढ़ने से पहले हमने आपसी सहमति से यह निर्णय लिया है। कुमार ने कहा कि, हमें इस बात की खुशी है कि परिणीति चोपड़ा फिल्म के साथ जुड़ी हैं। 

बदल चुकी हैं प्रिया प्रकाश, टैटू के साथ नये अवतार में लौटीं!

loading...