Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

PAK के कब्जे में है भारतीय वायुसेना का लापता पायलट, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर पाकिस्तानी आतंकी संगठन द्वारा किए गए कायराना हमले का भारतीय वायुसेना ने करारा जवाब दिया है। भारतीय सेना की कार्रवाई से बैखलाए पाकिस्तान भारत से बदला लेने के लिए नापाक हरकतों को अंजाम दे रहा है, जबकि पाकिस्तान के कई जाने मानें लोग भारत को लेकर शर्मनाक बयान दे रहे हैं।

हैरानी की बात तो यह है कि जो कुछ समय पहले तक भारत में अपने हुस्न के जलवे बिखेर कर अपना पेट पालते थे, वे भी भारत के लिए ओच्छी बातें कर रहे हैं। इससे पहले बता दें कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तानी आतंकी संगठन के ठिकानों पर किए गए भयंकर एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी वायुसेना का एक लड़ाकू विमान दहशत फैलाने के इरादे से भारतीय सीमा में प्रवेश कर गया।

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में पर्यटन मंत्री समेत 5 की मौत

लेकिन समय रहते भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तानी विमान को मार गिराया, हालांकि इस कार्रवाई में भारतीय वाय़ुसेना को भी भरी नुकसान उठाना पड़ा। कार्वाई के दौरान भारतीय वायुसेना का विमान क्रैश कर गया। विमान में सवार करीब सात लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि वायुसेना का एक पायलट लापता बताया जा रहा है।

भारत की इन दो महिलाओं ने पाक को घुटने टेकने पर किया मजबूर!

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान दावा कर रहा है, वायुसेना का लापता पायलट उसके कब्जे में हैं। जबकि पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि ये वही लापता भारतीय पायलट हैं। मलिक के इस ट्वीट पर काफी बवाल मचा है। हालांकि वीना मलिक के लिए यह पहली बार नहीं है जब उनके कारण बवाल हुआ है, बल्कि इससे पहल वह कई बार तरह-तरह के कॉन्ट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं।

यहां देखिए वो VIDEO!

loading...