Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

टेबल पर चढ़कर अक्षय ने किया इस एक्ट्रेस के साथ डांस, साथ ही किया ये खास काम!

मुंबई: बॉलीवुड के खुलाड़ी अक्षय कुमार अक्सर अपने अलग तरह के कामों के लिए चर्चा मे बने रहते हैं। इस बार वो टेबल पर चढ़कर डांस करने के कारण लोगों के बीच छाए हुए हैं। बता दें कि, मुंबई में आयोजित फिल्म गोल्ड के स्पेशल इवेंट में फिल्म के गाने 'नैनो ने बांधी' को लॉन्च किया गया। इस दौरान अक्षय ने फिल्म गोल्ड मे अपनी को-स्टार मौनी रॉय के साथ टेबल पर चढ़कर जमकर डांस किया और काफी मस्ती की।

अक्षय और मौनी रॉय के डांस का ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को काफी पसन्द कर रहें हैं। खासकर अक्षय और मौनी का डांस लोगों को बहुत भा रहा है। बता दें कि, ओलंपिक में भारत के पहले स्वर्ण पदक जीतने की घटना से प्रेरित फिल्म गोल्ड से ही मौनी रॉय अपनी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

विवेक ने कही मीडिया से एक अनोखी बात, दिव्यांका भी सुनकर हुई शॉक्ड!

अभी हाल ही में अक्षय ने फिल्म गोल्ड के सभी किरदारों से लोगों को मिलवाया था। उन्होंने पोस्टर के जरिए सभी के काम और नाम को भी बताया था। मौनी रॉय के अलावा इस फिल्म में कुनाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह, सनी कौशल आदि स्टार ने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

बता दें कि, इस दिन ही बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते बी रिलीज हो रही है। ऐसे मे कहा जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों के बीच अच्छी टक्कर देखने को मिलेगी। फिलहाल जॉन और अक्षय बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने एक साथ फिल्म गरम मसाला में काम किया था। इवेंट में फिल्म गोल्ड के गाना लॉन्च होने के बाद अक्षय ने फिल्म और मौनी रॉय के बारे मे कहा।

क्रिकेट की दुनिया मे, धोनी को झेलने पड़े थे इतने सारे संघर्ष, बुलाया जाता था 'बिहारी’!

उन्होंने कहा कि, फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्हें उम्मीद है कि हॉकी को राष्ट्रीय खेल का दर्जा मिलेगा। फिल्म गोल्ड तपन दास नाम के एक शख्स की कहानी है जो पेशे से असिस्टेंट मैनेजर है मगर आजाद भारत के लिए हॉकी खेलने का सपना रखता है। वहीं मौनी रॉय के लेकर उन्होंने कहा कि, फिल्म एक्टर्स से ज्यादा मेहनती टीवी एक्टर्स होते हैं।

कैलाश खेर के जीवन को जान, थका हुआ इन्सान भी शुरु कर देगा काम

REPORT BY: ANKITA SINGH

DANCE VIDEO

 

It was a happy happy day ❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

loading...