Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

'दिलबर' गाने का अरबी वर्जन, नोरा फतेही का जबरदस्त धमाका

मुंबई: अभिनेता जॉन अब्राहिम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' आइटम नंबर करने वाली डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की गिनती अब बॉलीवुड की टॉप आइटम गर्ल्स में की जाती है। हालांकि इससे पहले नोरा चर्चित शो बिग बॉस और फिल्म बाहुबली में भी दिख चुकी हैं। लेकिन तब उनकी लोकप्रियता उतनी नहीं थी, जिताना की वह 'दिलबर' गाने में ‘कम तोड़’ डांस से लोकप्रिय हो चुकी है।

एक ओर शानदार गाना और दूसरी ओर नोरा के धमाकेदार डांस के कारण 'दिलबर' गाना देखते ही देखते पूरे देश में वायरल हो गया था। चंद घंटों के अंदर इसे करोड़ों लोगों ने देखा और सुना था, जो अभी भी लोगों के लिए पसंदीदा गानों में से एक हैं। इस बीच नोरा ने इसी गाने का अरबी वर्जन लेकर आ रही है। जो 30 नंवबर को रिलीज होने जा रहा है।

भोजपुरी की सबसे कीमती हिरोइन, हर किसी को बना लेती हैं दिवाना!

इससे बुधवार को मेकर्स ने इसका टीजर जारी किया है, जिसमें नोरा एक बार फिर से बेली डांस करती दिख रही है। इस अरबी वर्जन वाले गाने को नोरा ने खुद ही प्रोड्यूस किया है, जो टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। नोरा के पहले वाले डांस वीडियोज को देखने से ऐसा लगता है कि नोरा एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा धमाका करने जा रही हैं।

बाप-बेटी के बीच है ऐसा रिश्ता, दोनों ड्र‍िंक भी शेयर करते हैं!

हाल ही में नोरा ने अपने एक बयान में कहा था कि, यह मोरक्को और भारत के लिए एक बड़ा सौदा है। उन्होंने कहा था कि, यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश कर रहे हैं। नोरा ने कहा था कि, इन्हें साथ लाना मेरा लक्ष्य भी रहा है।

loading...