Breaking News
  • मध्य प्रदेश के भोपाल में आज से खुलेंगे बाजार, 22 मार्च से लगातार बंद
  • जामिया हिंसा मामले में पिंजरा तोड़ ग्रुप की दोनों छात्राएं दो दिन की क्राइम ब्रांच रिमांड पर
  • मरकज मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच 15 नई चार्जशीट दाखिल करेंगे
  • केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कोरोना पर झूठ फैला रहे हैं राहुल गांधी
  • महाराष्ट्र : पिछले 24 घंटे में 75 और पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

नीतू कपूर ने पकडा फेसएप में बड़ा झोल

MUMBAI: अचानक हर युवा बूढ़ा होता जा रहा हैं। लेकिन यह बूढ़ापन किसी चमत्कार या दैविक शक्ति के कारण नहीं बल्कि  एक एप के कारण हो रहा है । यह एप रातों रात आम लोगों से लेकर, बॉलीवुड के सितारों तक ही नहीं बल्कि देश के नामी गिरामी हस्तियों तक अपनी पहुंच बना चुकी है । इस एप का नाम हैं फेस एप, जिसके जरिए आप अपना बूढ़ापा देख सकते है । हर कोई इस से बनाई तस्विरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा  है ।

इसी बीच बॉलीवुड के चिंटू यानि ऋषि कपूर की भी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनके बुढ़ापे का लुक नहीं बल्कि उनके बचपन का लुक दिख रहा है।  इनकी ये तस्विर  उन्होने  शेयर नही की बल्कि बॉलिवुड की बेहतरीन अभिनेत्री उनकी पत्नी नीतू कपूर ने की है ।

इस फोटो के शेयर करने के साथ ही नीतू ने  इस   फेस  एप  को चैलेंज भी दिया है। नीतू ने  लिखा है- 'यह फोटो बताती है फेसऐप को ज्यादा बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है।'

बता दे कि, चिंटू का ये फोटो फेसऐप  से नही बल्कि उनकी ऑरिजनल एलबम से लिया गया है । अगर हम इस एप से जुड़े खबरों की बात करें तो, इस एप के द्वारा आपका आकाउंट हैक हो सकता है.. और आपकी सारी इनफॉर्मेशन भी लीक हो सकती है । लेकिन फिर भी लोग इस अटपटे एप का बेधड़क इस्तेमाल कर रहे है ।

REPORT BY: PARUL SHARMA

loading...