Breaking News
  • आज देश मना रहा है कि 47वां विजय दिवस
  • यूपी: रायबरेली दौरे पर पीएम मोदी, आधुनिक कोच फैक्ट्रीे का किया निरीक्षण
  • एमएनएफ अध्यक्ष ज़ोरामथंगा बने मिजोरम के नए मुख्यमंत्री

आलोक नाथ ने किया था नवनीत निशान का भी हैरेसमेंट, बदले में एक्ट्रेस ने ठोका था 1 करोड़ का मुकदमा

मुंबई: बॉलीवुड जगत में मी टू कैंपेन ने बाढ़ ला रखी है जहां आए दिन किसी न किसी बड़े अभिनेता का नाम यौन शौषण व बदसलूकी के मामले में सामने आ रहा है। तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर विवाद, कंगना रनौत ने विकास बहल, चेतन भगत पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए। अब बॉलीवुड के सबसे संस्कारी बाबूजी पर यौन शोषण व रेप के आरोप लगे हैं। तारा टीवी शो प्रड्यूसर और लेखिका विनता नंदा ने आलोक नाथ पर ये गंभीर आरोप लगाए।

सलमान, अक्षय, शाहरुख को अकेला टक्कर दे रहा भोजपुरी के ये सुपरस्टार, बनाया ये शानदार रिकॉर्ड

विनता नंदा ने फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट में कहा कि आलोक नाथ ने शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान का हैरेसमेंट भी किया था। इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर 1994 का एक इंटरव्यू वायरल हो रहे जिसमें उन्होंने आलोक नाथ पर 1 करोड़ रुपये का मुकदमा ठोका था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संस्कारी बाबूजी ने नवनीत निशान को ड्रग यूजर कहा था जिसके चलते उन्होंने आलोक नाथ के खिलाफ केस ठोका था।

यौन शोषण के आरोंपो पर संस्कारी बाबूजी का बयान, कहा- सही समय आने पर..

इसके बाद एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आलोक नाथ के द्वारा ड्रग यूजर वाले आरोप सरासर गलत है और वह आज जहां भी हैं अपने बलबूते पर पहुंची है जिसके लिए उन्हें 8 साल लग लग गए। इसीलिए वह किसी बेवकूफ शराबी (अलोकनाथ के लिए अभिनेत्री ने कहा था) के चक्कर में बर्बाद हो जाए। बतौर मीडिया नवनीत का आलोक नाथ की पत्नी आशु नाथ से भी झगड़ा हुआ था।

loading...