Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर नरगिस फाखरी ने किया बड़ा खुलासा…

MUMBAI:- जो उनके मन में आता है वो उस बात को सबके सामने बिंदास होकर कह देती हैं। इस कारण से उनको कई बार परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है, लेकिन पाकिस्तानी मूल की इस अदाकारा पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनके बारे में क्या कह रहा है।

आज हम आपको नरगिस के उन्हीं कॉन्ट्रोवर्सियल कमेंट के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बॉलीवुड में हलचल मचा कर रख दी थी।

1. इमरान हाशमी ने किसिंग सीन का ज्यादा मजा लिया

नरगिस फाखरी ने फिल्म ‘अजहर’ के प्रमोशन के दौरान यह कह कर सबको चौंका दिया था कि अजहर फिल्म के दौरान किसिंग सीन का सबसे ज्यादा मजा इमरान हाशमी ने लिया है। नरगिस फाखरी के अनुसार, “इमरान हाशमी को किस करते हुए उनकी मूछें बार-बार मुझे परेशान कर रहीं थी। आप देख सकते हैं कि ये मूछें कितनी बड़ी हैं। मैंने कैसे इमरान को इन मूछों के साथ किस किया है मैं ही जानती हूं। मैं बताना चाहूंगी कि इन किसिंग सीन्स का मुझसे ज्यादा मजा इमरान हाशमी ने लिया है।”

2. जानना नहीं चाहेंगे कि बैटमैन और सुपरमैन में से किसको चुना नरगिस ने

फिल्म अजहर के दौरान फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में नरगिस से जब पूछा गया था कि आप बैटमैन और सुपरमैन में से किसको चुनना पसंद करेंगी तो उनका जबाब काफी चौंकाने वाला था। नरगिस ने जबाब दिया था कि, “मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि उनमें से कौन है। मैं उसको पसंद करुंगी जिसका लिंग बड़ा होगा। आखिरकार वो मुझे डेट करने जा रहे हैं, मुझे बचाने तो नहीं।” इसके बाद सब नरगिस फाखरी का मुंह देखने लगे थे।

3. लड़कियां और सेक्स

नरगिस फाखरी ने एक शो के दौरान सेक्स पर बात करते हुए कहा था कि “आखिर एक लड़की कितने दिनों तक सेक्स के बिना रह सकती है। एक वक्त के बाद हर इंसान को सेक्स की जरुरत होती है।” नरगिस फाखरी की बात यहीं खत्म नहीं हुई थी उसके आगे नरगिस का कहना था कि जो यह कहता है कि उसे सेक्स की जरुरत नहीं वो छूठ बोलता है।

4. नरगिस फाखरी का सबसे ज्यादा खूबसूरत बॉडी पार्ट

एक शो के दौरान बात करते हुए नरगिस फाखरी ने यह बाताया था कि उनको अपनी बॉडी में उनकी बैक सबसे ज्यादा अपीलिंग लगती है। इसके बाद उन्होंने बताया था कि वो इसे ऐसा ही बनाये रखने के लिए काफी एक्सरसाइज भी करती हैं। इतने खुलकर बात करने वाली शायद वो अपने वक्त की अकेली अदाकारा हैं।

5. नरगिस के होंठो के बारे में बात करने वाले लोगों को करारा जबाब

जब नरगिस ने फिल्म रॉकस्टार से फिल्मों में एंट्री ली थी, तब लोगों ने उनके होठों का खूब मजाक बनाया था। इस पर नरगिस से पूछे जाने पर नरगिस का कहना था कि, “लोगों को मेंरे होंठ बड़े लग रहे हैं इसलिए आज वो इस पर बात कर रहे हैं, अगर मेरे स्तन बड़े होते तो शायद वो उनके बारे में बात करते।” इसके आगे नरगिस यहीं नहीं रुकी उन्होंने इसके आगे कहा कि, “लगता है लोगों ने अभी तक मेरी बैक नहीं देखी है, वो भी काफी बड़ी है। शायद लोगों को उस पर भी बात करनी चाहिए।”

loading...