Breaking News
  • मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव गिरा, सरकार के पक्ष में 325 जबकि विपक्ष में पड़े 126 वोट
  • लंदन: महिला हॉकी विश्व कप के आगाजी मुकाबले में इंग्लैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम
  • पुणे: 3 करोड़ के पुराने नोट जब्त, गिरफ्तार किए गए 5 लोगों में कांग्रेस पार्षद शामिल
  • मॉब लिंचिंग: अलवर में गोरक्षा के नाम पर अकबर नाम के शख्स की पीट-पीटकर हत्या

अब बॉलीवुड में धमाल माचाने जा रही हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा- यहां जाने पहली फिल्म!

मुबंई: देश के जाने माने ही नहीं सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही आपको बॉलीवुड में नजर आने वाली है, खबरों के मुताबिक वो किसी फिल्म में  एक्टिंग करते नही बल्कि एक फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वो फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी को करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करेंगी।

आपको बता दे कि कुछ दिनों पहले ही करण जौहर के घर पर अक्षय कुमार और ईशा अंबानी की मीटिंग भी हुई थी, बताया जा रहा है कि अक्षय, करण और रेशमा शेट्टी की फाइनल मीटिंग 29 अगस्त को अक्षय के घर पर हुई थी, इसी मीटिंग को लेकर खबर है कि  ईशा को यह प्रोजेक्ट अच्छा लगा है।

बिहार: समस्या है तो सीधा CM नीतीश को करे फोन- यहां क्लिक कर जाने पूरे मंत्रियो का मोबाइल नंबर।

पहले इस फिल्म को लेकर ये खबरें आ रहीं थी कि इस फिल्म को सलमान खान, करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं, लेकिन सलमान कुछ समय पहले ही इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए, जिसके बाद ऐसी खबरें जोरो पर हैं कि अब इस फिल्म में अक्षय कुमार को लीड रोल के लिए चुन लिया गया है। सूत्रों की माने तो बैटल ऑफ सारागढ़ी पर ईशा अंबानी और करण जौहर के अलावा एक और एक्टर अजय देवगन और डायरेक्टर राजकुमार संतोषी भी फिल्म बना रहे हैं।

बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी

आपको बता दें कि भारतीय सैन्‍य इतिहास में मील का पत्‍थर साबित हुई सारागढ़ी की वो जंग है, जो साल 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी,  ये जंग 36th सिख (जिसे अब सिख रेजीमेंट की 4th बटालियन के नाम से जाना जाता है) के 21 सैनिक और 10 हजार अफगान कबाइलियों के बीच लड़ी गई थी, इन सभी भारतीय सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा गया था। सारागढ़ी, पाकिस्‍तान के NWFP में फोर्ट गुलिस्‍तान और फोर्ट लॉकहार्ट के बीच पड़ने वाली एक पोस्‍ट थी,  अफगानों को इस युद्ध में अपने 600 लोग गंवाने पड़े, इस दिन को सिख रेजीमेंट, रेजीमेंटल बैटल ऑनर्स डे के रूप में भी मनाता है।

इनकम टैक्स का शिकंजा: इन माननीयों की बढ़ी है अकूत संपत्ति

REPORT BY: ANIRUDH GOPAL    

loading...