Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

फिल्म देखने से पहले देखिए फिल्म रिव्यू, कितना हंसा पाएंगे पोस्टर बॉयज

मुंबई: लंबे समय बाद बॉबी और सनी की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर आ रही है। इस फिल्म से ही श्रेयश तलपड़े ने बतौर प्रोड्यूर और निर्देश बॉलीवुड में कदम रखा है। देखना यह है कि यह जोड़ी दर्शकों को हंसा पाने में कितना कामयाब होगी। आपको बता दें कि यह फिल्म एक सुपरहिट मराठी फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में इस बात पर जरो दिया गया है कि किस तरह तीन लोगों की फोटो गलती से एक पोस्टर पर चिपका दी जाती है, जिसमें वह पुरुष नसबंदी का विज्ञापन कर रहे हैं। इसके बाद इन तीनों ही व्यक्तियों की जिंदगी पर क्या असर पड़ता है। तो वहीं इस फिल्म में प्रशासन, समाज और सरकार के ऊपर भी कटाक्ष किया गया है। इस फिल्म की कहानी जमघेटी नामक एक गांव पर आधारित है, जहां रिटायर्ड अफसर जगावर चौधरी यानी की सनी देओल, स्कूल मास्टर विनय शर्मा-बॉबी देओल और क्रेडिट कार्ड कंपनी का वसूली करने वाला गुंडा अर्जुन सिंह-श्रेयस तलपड़े की भूमिका में हैं।

अजीबोगरीब सेक्स करने वाले पति के डर से 8 घंटे टॉयलेट में छिपी रही ये एक्ट्रेस

इस फिल्म में लगभग सभी कलाकारों की कलाकारी देखने लायक है, हालंकि फिल्म में आपको ज्यादा कुछ नया नहीं मिलने वाला है, लेकिन इसके बाद भी फिल्म आपको अपने समय तक सिनेमाघर में रोक सकेगी, अगर आप हंसमुख टाइप के हैं तो तब आपको बेहद आनंद की प्राप्ति होगी। इससे ज्यादा फिल्म में क्या खास यह देखने के लिए देखिए रिव्यू...

फिल्म में रोल के लिए इस डायरेक्टर के साथ सोई थी ऐश्वर्या राय बच्चन...

loading...