Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

फेसबुक लाइव पर रजनीकांत की फिल्म काला का लाइव प्रसारण युवक को पड़ा भारी

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ पर मचे राजनीतिक घमासान के साथ अन्य कई तरह के विवादों के बीच आखिरकार फिल्म गुरुवार को रिलीज हो चुकी है। इतने विवादों के बाद फिल्न रजनीकांत की फिल्म को लेकर लोगों के बीच क्रेज में कोई कमी नहीं दिख रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार रिलीज से पहले ही रिलीज वाला दिन के सभी शो फुल हो चुके थे।

खबरों के अनुसार रजनीकांत की इस फिल्म का पहला शो गुरुवार सुबह 4 बजे रखा गया। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दावा किया जा है कि दो दिन के सभी शोज सोल्ड आउट हो चुके हैं। जबकि फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ट्विटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग से लेकर शोज तक के सभी अपडेट्स की जानकारी दे रहे हैं।

मां का आदेश था, इसलिए MA के छात्र ने काली मंदिर में काट ली अपनी गर्दन

इस बीच एक चौकाने वाली खबर में फिल्म देख रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक पर आरोप है कि उसने फेसबुक लाइव के जरिए अपने दोस्तो के फिल्म दिखाई है। रिपोर्ट के अनुसार, सिंगापुर में फिल्म काला के प्रीमियर के दौरान एक युवक ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने दोस्तो को फिल्म दिखानी शुरू कर दी।

युवक फिल्म का लाइव प्रसारम करीब 40 मिनट तक करता है, जिसके बाद इसकी भनक थिएटर प्रबंधन को लगी, मामले की जानकारी मिलने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में आगे की जानकारियों का इंतजार किया जा रहा है। इसके साथ ही आपको बता दें कि केरल के कोच्ची शहर के एक कंपनी ने रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए आज सात जून को सभी स्टाफ की छुट्टी कर दी है।

कलाम की राह पर कोविंद, राष्ट्रपति भवन में नहीं होगी इफ्तार पार्टी

पैसों के लिए गंदे धंधे में उतरी इस खूबसूरत अभिनेत्री की मौत का कारण बना एड्स!

loading...