Breaking News
  • राजस्थान: अमित शाह का ऐलान, वसुंधरा राजे होंगी सीएम उम्मीदवार
  • GST काउंसिल ने घटाई दरें, 100 से ज्यादा सामान होंगे सस्ते, सैनिट्री नैपकिन अब टैक्स फ्री
  • दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 3 आतंकी ढेर, मुठभेड़ की जगह से हाथियार बरामद

इस एक्ट्रेस की हालत ख़राब करने रात को कमरे में बुलाता था डायरेक्टर, मना किया तो फ़िल्में मिलना हो गयी बंद

मुंबई:- कई बार हम फ़िल्मी परदे पर जो देखते हैं रियल लाइफ में भी उसी बात को सच मान बैठते हैं कुछ इस तरह की ही परेशानी झेलनी पडी बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को जिन्हे मर्डर फिल्म के बाद हर निर्देशक और अभिनेता बिस्तर पर देखना चाहता था। इस बाद का खुलासा खुद मल्लिका ने एक इंटरव्यू में किया हैं। एक बड़ा नाम होने के बाद भी मल्लिका के खाते में सिर्फ गिनी चुनी फिल्मे ही हैं और उन्हें सक्सेस कुछ खास नहीं मिली।

इस 35 साल की खूबसूरत महिला के आगे दुनिया की सभी खूबसूरत महिलाएं है फेल, यहां देखें फोटो

मल्लिसका ने कहा, अगर आप मिनी स्कर्ट पहनते हैं, स्क्रीन पर किस‍गिं सीन देते हैं तो लोग सोचते हैं कि आप आसानी से कुछ भी करने को तैयार हैं। मेरे साथ भी यही हुआ। आगे मल्लिका ने कहा,’मुझे प्रोजेक्ट से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि कई हीरो चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेट रिलेशन रखूं। मैंने ऐसा करने से मना कर दिया और इस लिए मुझे फिल्मों से निकाल दिया गया।

कई एक्टर मुझसे ये भी कहते थे कि तुम जब पर्दे पर इंटीमेट हो सकती हो, फिर हमारे साथ क्यों नहीं। हमारे देश में महिलाओं का ये सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि उन्हें उनके कपड़ों और एक्ट से जज किया जाता है।

इस मशहूर टीवी अभिनेत्री ने अवार्ड फंक्शन में पहना ट्रंपेरेंट गाउन, जिसने भी देखा हैरान रह गया

मल्लिकका ने बताया कि मुझे कई बार डायरेक्टर्स सुबह के 3 बजे मिलने बुलाते थे। कई बार मुझे लगता मैं ऐसा क्या कर रही हूं जो कई लोग मुझे इस तरह का ऑफर कर रहे हैं। बेशक लोगों को लगता है मर्डर फिल्म और उसके बाद दिए सीन ने मुझे सक्सेस दी।

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की मां से शादी करना चाहते थे सलमान खान ,कॉलेज के दिनों में हुआ था प्यार

loading...