Breaking News
  • आईएस आतंकियों ने मोसुल की प्रसिद्ध नूरी मस्जिद को विस्फोट से उड़ाया
  • J&K: पुलवामा में रात भर चली मुठभेड़ के बाद लश्कर के 3 आतंकी ढेर-पत्थरबाज फिर बने रुकावट
  • दिग्गज टेनिस स्टार बोरिस बेकर दिवालिया घोषित
  • ISRO ने PSLVC38/कार्टोसैट-2 सैटेलाइट मिशन सीरीज का काउंटडाउन शुरू किया- आज सुबह 5:29 से हुआ शुरू
  • 20 लाख रुपये के टर्नओवर तक GST में छूट: राजस्व सचिव

मल्लिका शेरावत के फ्लैट में घुसे नकाबपोश, मारपीट कर छोड़े आंसू गैस....


MUMBAI:- बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत पर पेरिस में तीन नकाबपोशों हमला किया. मल्लिका पर यह हमला उनके पेरिस के अपार्टमेंट के पास हुआ. एक अंग्रेजी अखबार में इस बात का खुलासा हुआ और यह घटना 11 नवंबर की  है. हालांकि मल्लिका बाल-बाल बच गईं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका पर उसी जगह हमला हुआ जहां पर कुछ दिन पहले हॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा किम करदाशियां को बंदूक दिखाकर उनके साथ लूट-पाट की गई थी. खबरों की मानें तो मल्लिका पर हमला शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे हुआ था. उस समय मल्लिका अपने एक फ्रैंड के साथ पेरिस के अपने फ्लैट पर जा रही थीं. जब वो अपार्टमेंट में घुसने लगी तभी उन पर तीन लोगों ने हमला किया. सभी हमलावरों ने अपने चेहरे ढंके हुए थे.

इसके अलावा हमलावरों ने मल्लिका और उनके दोस्त पर पहले उन पर आंसू गैस से भरा स्प्रे किया था. उसके बाद हमलावर वहां से भाग निकले. रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका और उनके फ्रैंड ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. लेकिन हमले के पीछे क्या वजह है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पुलिस के कपड़े पहनकर दो हथियारबंद नकाबपोशों ने हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन को बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया. किम के साथ बुरा बर्ताव किया गया. हालांकि उन्हें किसी तरह की शारीरिक चोट नहीं आई है. पुलिस के अनुसार किम कार्दशियन से ज्वैलरी लूटी गई है.

loading...